logo-image

अक्षय कुमार ने दी अजय देवगन को तानाजी के लिए बधाई, कहा- तुम्हें मैंने मजबूती से आगे बढ़ते देखा

'तानाजी : द अनसंग वॉरियर' के साथ अजय अपनी अभिनेत्री पत्नी काजोल के साथ फिर से काम करते नजर आएंगे. फिल्म में सैफ अली खान, शरद केलकर और पंकज त्रिपाठी जैसे कलाकार भी हैं.

Updated on: 13 Nov 2019, 08:28 AM

नई दिल्ली:

अभिनेता अजय देवगन अपनी आने वाली रिलीज 'तानाजी : द अनसंग वॉरियर' के साथ बॉलीवुड में शतक लगाने वाले हैं और इस मौके पर उनके अभिनेता दोस्त अक्षय कुमार ने उनकी सराहना की.

अक्षय ने ट्विटर पर अजय की इस आने वाली फिल्म का एक नया पोस्टर किया, जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, "हमने इस इंडस्ट्री में साथ में अपने सफर की शुरुआत की थी..30 साल पहले और इस दौरान मैंने तुम्हें मजबूती से कदम दर कदम आगे बढ़ते देखा है." अक्षय ने अजय को शुभकामनाएं भी दी.

अक्षय ने आगे लिखा, "'तानाजी : द अनसंग वॉरियर' के साथ आप शतक लगाने वाले हैं, आपको ढेर सारा प्यार और सौभाग्य की शुभकामनाएं. ऐसे ही चमकते रहो मेरे दोस्त."

'तानाजी : द अनसंग वॉरियर' के साथ अजय अपनी अभिनेत्री पत्नी काजोल के साथ फिर से काम करते नजर आएंगे. फिल्म में सैफ अली खान, शरद केलकर और पंकज त्रिपाठी जैसे कलाकार भी हैं.

ऐतिहासिक घटनाओं पर बनी यह फिल्म अगले साल 10 जनवरी को रिलीज होने वाली है. तो वहीं फिल्म का ट्रेलर 19 नवंबर को रिलीज हो रहा है. खास बात यह है कि ये फिल्म अजय देवगन की 100वीं फिल्म है.फिल्म को अजय देवगन, भूषण कुमार और कृष्ण कुमार ने प्रोड्यूस किया है.

'तानजी: द अनसंग वॉरियर' शिवाजी की सेना के एक सैनिक तानाजी मालुसरे की जीवन पर आधारित है. इस फिल्म के जरिए अजय देवगन व उनकी पत्नी व अभिनेत्री काजोल 11 सालों बाद फिर से स्क्रीन करते दिखेंगे. वह पिछली बार 2008 में 'यू मी और हम' में एक साथ दिखाई दिए थे.

इसके अलावा अजय देवगन (Ajay Devgn) रामसे ब्रदर्स (Ramsay Brothers) की बायोपिक बनाने पर काम कर रहे हैं. इस काम में निर्माता प्रीति सिंहा उनकी सहायक हैं और इससे संबंधित राइट्स खरीदे जा चुके हैं. रामसे ब्रदर्स को भारत में हॉरर फिल्मों के निर्माण के लिए जाना जाता है और अब प्रीति के साथ मिलकर अजय उनकी कहानी को बड़े पर्दे पर दर्शकों के लिए लाने जा रहे हैं.

(इनपुट आईएएनएस से)