logo-image

12 गुना पैसे लेकर भी Prithviraj में अपनी एक्टिंग का जलवा नहीं दिखा सके Akshay Kumar!

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) एक साल में कई-कई फिल्में करने के लिए जाने जाते हैं. फिलहाल वो अपनी फिल्म फिल्म 'पृथ्वीराज' (Prithviraj) को लेकर सुर्खियों में हैं, जिसका ट्रेलर हाल ही में रिलीज हुआ है. वहीं, अब फिल्म के लिए उनकी फीस चर्चा में बनी हुई है.

Updated on: 11 May 2022, 09:23 AM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड में खिलाड़ी कुमार के तौर पर मशहूर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) एक साल में कई-कई फिल्में करने के लिए जाने जाते हैं. जिनमें से ज्यादातर फिल्में पर्दे पर हिट साबित होती हैं. वहीं, उनकी अपकमिंग फिल्म 'पृथ्वीराज' (Prithviraj) के लिए काफी समय से बज बना हुआ था. जिसका ट्रेलर (Prithviraj trailer) हाल ही में रिलीज किया गया. रिलीज के साथ ही इसके व्यूज अचानक से बढ़ गए. जिसकी वजह थी फिल्म के लिए लोगों की एक्साइटमेंट. लेकिन ट्रेलर लोगों की उम्मीदों पर खरा नहीं उतर सका. ऐसे में लोगों को काफी ज्यादा निराशा हुई. वहीं, अब फिल्म के लिए अक्षय कुमार की फीस (Akshay Kumar fee) लोगों के बीच चर्चा का विषय बनी हुई है. आज हम आपको इस आर्टिकल में अक्षय कुमार के साथ-साथ फिल्म की बाकी स्टारकास्ट की फीस (Prithviraj starcast fee) बताने वाले हैं. 

अक्षय कुमार
खिलाड़ी कुमार इस फिल्म में 'पृथ्वीराज' (Akshay Kumar in Prithviraj) का रोल निभाते दिखेंगे. जानकारी के मुताबिक, फिल्म में इस रोल के लिए उन्होंने 60 करोड़ रुपये चार्ज किए हैं. जिस बारे में जानकर लोगों के होश उड़ जा रहे हैं. साथ ही लोग अक्षय को फिल्म में उनकी एक्टिंग के लिए खरी-खोटी सुना रहे हैं. 

संजय दत्त
वहीं, अक्षय कुमार की फीस की तुलना संजय दत्त (Sanjay Dutt) से की जा रही है. गौरतलब है कि हाल ही में एक्टर फिल्म 'केजीएफ चैप्टर 2' (KGF Chapter 2) में दिखाई दिए थे. जिसमें उनकी जबरदस्त एक्टिंग के बाद फिल्म 'पृथ्वीराज' में उन्हें अपने किरदार के लिए केवल 5 करोड़ रुपये (Sanjay Dutt fee) दिए जा रहे हैं. जिस पर उनके फैंस निराश हैं. 

मानुषी छिल्लर
जैसा की हम सभी जानते हैं कि मिस वर्ल्ड मानुषी (Manushi Chillar) इस फिल्म से अपना बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही हैं. जिसमें उन्होंने संयोगिता का किरदार निभाया है. उन्होंने अपने रोल के लिए 1 करोड़ चार्ज (Manushi Chillar fee) किए हैं. 

सोनू सूद
फिल्म 'पृथ्वीराज' में सोनू सूद (Sonu Sood) भी लीड रोल में रहने वाले हैं. गौरतलब है कि एक्टर काफी समय बाद किसी फिल्म में दिखने वाले हैं. ऐसे में फैंस उनके रोल के लिए काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं. एक्टर ने अपने रोल के लिए 3 करोड़ रुपये (Sonu Sood fee) चार्ज किए हैं. 

मानव विज
एक्टर मानव विज (Manav Vij) का भी इस फिल्म में अहम रोल होने वाला है. वो मुहम्मद गोरी के किरदार में दिखेंगे. जिसके लिए उन्होंने 10 लाख रुपये चार्ज (Manav Vij fee) किए हैं. फैंस मानव को गोरी के किरदार में देखने के लिए एक्साइटेड हैं.