logo-image

Friendship Day 2023: अक्षय कुमार ने दोस्तों संग की मस्ती, पहली बार नजर आए एक्ट्रेस आसीन के हसबैंड

आज के दिन को फ्रेंडशिप डे के तौर पर मनाया जा रहा है. इस मौके पर बॉलीवुड के सुपरस्टार अक्षय कूमार ने अपने दोस्तों के साथ सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर की है.

Updated on: 06 Aug 2023, 03:46 PM

New Delhi:

Akshay Kumar Celebrates Friendship Day: बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार अक्सर सोशल मीडिया पर बेबाक वीडियो शेयर करते नजर आते हैं. 6 अगस्त को फ्रेंडशिप डे के मौके पर उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपने दोस्तों के साथ एक मजेदार वीडियो शेयर किया था. दिलचस्प बात यह है कि इस वीडियो में गजनी एक्ट्रेस असिन के पति राहुल शर्मा भी हैं, जो एक बिजनेसमैन हैं. वह अक्षय के काफी करीब हैं. वीडियो में खिलाड़ी कुमार और राहुल अपने बाकी दोस्तों के साथ मस्ती करते नजर आ रहे हैं.

फ्रेंडशिप डे पर अक्षय कुमार ने अपने दोस्तों के साथ मीठी यादें शेयर कीं

वीडियो में अक्की ऑल-ब्लैक लुक में नजर आ रहे हैं, जबकि राहुल जिपर और ब्लैक ट्राउजर पहने नजर आ रहे हैं. अक्षय हाथों में पोछा लिए पुराने गाने 'क्या हुआ तेरा वादा' पर मस्ती भरे अंदाज में डांस करते दिखाई दे रहे हैं. दूसरी ओर, राहुल नीले रंग की जिम बॉल पकड़े नजर आ रहे हैं. उनके एक दोस्त को एक बर्तन पकड़कर उसे ड्रम की तरह इस्तेमाल करते देखा जा सकता है. वीडियो के साथ, एक्टर ने अपने ग्रुप के लिए एक नोट भी शेयर किया. उन्होंने हिंदी में लिखा, "दोस्तों के साथ मस्ती करने का कोई मुकाबला नहीं. चाहे कोई भी उम्र या अवस्था हो, मेरे दोस्त मेरे अंदर के बच्चे को बाहर लाते हैं :) भगवान सभी को खुश रखे. दोस्ती#फ्रेंडशिपडे." वीडियो शेयर करते ही फैंस इस पर अपनी पर रिएक्शन देते नजर आए. एक फैन ने मजेदार कमेंट किया, "25 दिन में पैसा डबल होने के बाद अक्षय सर." एक अन्य फैन ने लिखा, "वास्तव में किड्डो कुमार का यह रूप बहुत पसंद आया. " 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

यह भी पढे़ं - Bipasha Basu Daughter: जन्म के बाद बिपाशा की बेटी देवी के दिल में निकले 2 छेद, एक्ट्रेस ने रोते हुए बयां किया दर्द 

अक्षय कुमार का वर्क फ्रंट

अक्षय आखिरी को बार इमरान हाशमी, डायना पेंटी और नुसरत भरुचा के साथ फिल्म 'सेल्फी' (Selfie) में नजर आए थे. प्रेजेंट में, वह अपनी आने वाली फिल्म जिसका नाम OMG 2 है, के प्रमोशन में लगे हुए हैं. इसमें वह यामी गौतम और पंकज त्रिपाठी के साथ नजर आने वाले हैं. उनके पास पाइपलाइन में टाइगर श्रॉफ और सोनाक्षी सिन्हा के साथ फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' और परिणीति चोपड़ा के साथ 'द ग्रेट इंडियन रेस्क्यू' भी है.