logo-image

Akshay Kumar flop Movies: अपनी फ्लॉप फिल्मों को लेकर अक्षय कुमार ने तोड़ी चुप्पी, कही ये बातें

Akshay Kumar flop Movies: अक्षय कुमार ने बॉक्स ऑफिस पर अपनी आखिरी रिलीज सेल्फी और मिशन रानीगंज को मिले ठंडे रिएक्शन के बारे में बात की है.

Updated on: 27 Mar 2024, 01:00 PM

New Delhi:

Akshay Kumar flop Movies: अक्षय कुमार ने हाल ही में बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप फिल्मों की झड़ी लगा दी है. अपनी आने वाली फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' (Bade Miyan Chote Miyan) के ट्रेलर लॉन्च पर, अक्षय ने बॉक्स ऑपिस पर फिल्में सेल्फी (Selfie) और मिशन रानीगंज (Mission Raniganj) सहित अपनी हालिया फिल्मों के फीके रिएक्शन के बारे में बात की. अक्षय (Akshay Kumar) ने कहा कि वह यह पक्का करने के लिए अपना सब कुछ दे रहे हैं कि उनकी फिल्में सफल हों, हालांकि, बॉक्स ऑफिस पर किस्मत उनके हाथ में नहीं है. 

ट्रेलर लॉन्च इवेंट में अक्षय ने कहा, "हम हर तरह की फिल्म के लिए कोशिश करते रहते हैं. मैं एक ही तरह की कैटेगरी तक सीमित नहीं रहता. मैं एक कैटेगरी से दूसरी कैटेगरी तक में कूदता रहता हूं, चाहे सफलता मिले या नहीं, मैंने हमेशा इसी तरह काम किया है. मैं इसे करता रहूंगा... कुछ ऐसा जो सामाजिक हो, कुछ ऐसा जो अच्छा हो, कुछ कॉमेडी में हो, कुछ एक्शन में हो.”

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

फ्लॉप फिल्मों के बारे में अक्षय कुमार ने कही ये बातें 

अक्षय कुमार ने आगे कहा, “मैं हमेशा अलग-अलग तरह का (काम) करता रहूंगा. मैं सिर्फ इसलिए एक तरह की चीज पर अड़ा नहीं रहूंगा क्योंकि लोग कहते हैं, 'सर, आजकल कॉमेडी और एक्शन बहुत चल रहे हैं'. इसका मतलब यह नहीं है कि मुझे सिर्फ एक्शन ही करना चाहिए. एक ही तरह का काम करने से मैं खुद ही बोर होने लगता हूं. चाहे वह टॉयलेट: एक प्रेम कथा हो, चाहे वह एयरलिफ्ट या रुस्तम हो, या कई अन्य फिल्में जो मैंने की हैं; कभी-कभी सफलता मिलती है, कभी-कभी नहीं.”

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

इसके बाद अक्षय ने उस वक्त को याद किया जब उनकी लगातार 16 फिल्में फ्लॉप हुई थीं. उन्होंने शेयर किया, “ऐसा नहीं है कि मैंने (यह दौर पहले नहीं देखा है), एक समय था जब मेरे करियर में लगातार 16 फ्लॉप फिल्में थीं. लेकिन मैं वहीं खड़ा रहा और काम करता रहा और अब भी करूंगा. यह इस साल की एक ऐसी फिल्म है जिसके लिए हम सभी ने बहुत मेहनत की है और अब हम परिणाम देखने जा रहे हैं. हमें उम्मीद है कि यह हम सभी के लिए सौभाग्य लेकर आएगा.”

एक्टर का वर्कफ्रंट

अक्षय कुमार अगली बार तमिल ड्रामा फिल्म सोरारई पोटरू की ऑफिशियल हिंदी रीमेक में दिखाई देंगे, जो अगले साल 16 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है. उनकी जेब में टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff)  के साथ एक्शन-थ्रिलर, बड़े मियां छोटे मियां (Bade Miyan CHote Miyan), हाउसफुल 5 (Houseful 5) और वेलकम टू द जंगल (Welcome To the Jungle) भी है.