logo-image

अक्षय कुमार ने गुटखा एड को लेकर फैंस से मांगी माफी, करेंगे अब ये नेक काम

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) इस समय लगातार खबरों में बने हुए हैं. उनके खबरों में आने की वजह इस समय उनकी फिल्म या कोई प्रोजेक्ट नहीं है. इस समय उनके खबरों में आने की वजह उनका एक विज्ञापन है.

Updated on: 21 Apr 2022, 09:26 AM

नई दिल्ली :

बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार यानि अक्षय कुमार (Akshay Kumar) इस समय लगातार खबरों में बने हुए हैं. उनके खबरों में आने की वजह इस समय उनकी फिल्म या कोई प्रोजेक्ट नहीं है. इस समय उनके खबरों में आने की वजह उनका एक विज्ञापन है. लेकिन उन्होंने अपने फैंस के लिए इस विज्ञापन से मुंह मोड़ लिया है. दरअसल हुआ यूं कि एक्टर ने एक समय तंबाकु जैसे उत्पाद का विज्ञापन ना करने की बात कही थी. लेकिन हालही में एक्टर अजय देवगन और शाहरुख खान के साथ विमल इलाइची से जुड़े उत्पादों के विज्ञापन में नजर आए थे. विमल इलाइची एक ऐसा ब्रांड है जो तंबाकु उत्पाद भी बेचता है. ऐसे में फैंस ने नाराजगी जाहिर करते हुए एक्टर की कड़ी आलोचना की थी, जिसके चलते एक्टर ने माफी मांगी है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

यह भी जानिए -  Alia Bhatt-Ranbir Kapoor के अलावा इन सेलेब्स ने अपनी शादी में दिए गजब के रिटर्न गिफ्ट्स

आपको बताते चले कि अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने विमल ब्रांड का प्रचार करने के लिए अपने फैंस से माफी मांगते हुए पोस्ट में लिखा, 'मैं अपने सभी प्रशंसकों और शुभचिंतकों से माफी मांगना चाहता हूं. पिछले कुछ दिनों में आपकी प्रतिक्रिया ने मुझे बहुत प्रभावित किया है, जबकि मैंने तंबाकू का समर्थन नहीं किया है और न ही करूंगा, मैं विमल इलायची के साथ अपने जुड़ाव को लेकर आपकी भावनाओं का सम्मान करता हूं. साथ ही मैंने फैसला किया है कि विज्ञापन के लिए ली गई एड फीस को नेक काम में दान करूंगा. हालांकि ब्रांड आगे भी एड को एयर करता रहेगा. जब तक की मेरे कॉन्ट्रैक्ट की लीगल सीमा पूरी नहीं हो जाती, लेकिन मैं आप सब से वादा करता हूं कि मैं सोच समझकर अपने आगे के विकल्पों को चुनूंगा. इसके बदले मैं आप सभी से आपके प्यार और शुभकामनाएं चाहूंगा'. उनका यह माफी नामा तेजी से वायरल हो रहा है. अब लोग उनकी तारीफ करते हुए नजर आ रहे हैं.