logo-image

Housefull 5: ताबड़तोड़ कॉमेडी से भरी होगी अक्षय कुमार की 'हाउसफुल 5', जानें कब होगी रिलीज ?

इससे पहले बताया गया था कि फिल्म की स्क्रिप्ट फाइनल हो चुकी है और फिल्म में 5 कलाकार एक साथ नजर आ सकते हैं

Updated on: 30 Jun 2023, 01:09 PM

नई दिल्ली:

हाउसफुल का हर पार्ट कॉमेडी से भरपूर रहा है. जिन लोगों को हाउसफुल के पहले 4 पार्ट (Housefull 4) पसंद नहीं आए हैं या जो लोग कॉमेडी के शौकीन हैं, उनके लिए ये खबर बहुत ही महत्पूर्ण हैं. वहीं अब जल्द ही फिल्म का अगला पार्ट रिलीज होने वाला है. अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने हाउसफुल 5 (Housefull5) का ऐलान ट्विटर के जरिए कर दिया है. उनके ट्वीट से पता चला है कि 2024 का दिवाली इवेंट हंसी और पागलपन से चार गुना अधिक होने वाला है.

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने ट्विटर पर एक पोस्टर के साथ यह खबर साझा की, जिसने फैंस के बीच उम्मीद की लहर पैदा कर दी है. तरुण मनसुखानी द्वारा निर्देशित, हाउसफुल 5 मौज-मस्ती, मनोरंजन और कॉमेडी की एक रोलर-कोस्टर राइड वादे के साथ 2024 में आपकी दिवाली को जगमगाने के लिए पूरी तरह तैयार है, जो आपको झकझोर कर रख देगी.अक्षय कुमार और रितेश देशमुख के साथ इसमें कई स्टार कलाकार भी शामिल होंगे. साजिद नाडियाडवाला की हाउसफुल 5 का निर्देशन तरुण मनसुखानी ने किया है और यह दिवाली 2024 के दौरान रिलीज़ होगी.

 

अक्षय कुमार के लिए आगे क्या है?

अक्षय कुमार (Akshay Kumar)  के वर्कफ्रंट की अगर बात करें तो आपसे पास रोमांचक फिल्में पाइपलाइन में हैं. एक्टर बड़े मियां छोटे मियां में सोनाक्षी सिन्हा और टाइगर श्रॉफ के साथ नजर आएंगे. अक्षय के पास 'ओह माई गॉड' का दूसरा पार्ट भी है. ऐसा कहने के बाद, वह सोरारई पोटरू के हिंदी रीमेक में राधिका मदान के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करेंगे. इन फिल्मों के अलावा, अभिनेता हेरा फेरी 3 के लिए सुनील शेट्टी और परेश रावल के साथ फिर से जुड़े हैं. वह वेदत मराठे वीर दौडले सात के साथ मराठी फिल्म इंडस्ट्री में भी अपनी शुरुआत करेंगे. वहीं इससे पहले अक्षय ने सेल्फी में लीड रोल प्ले किया था, उनकी इस फिल्म को दर्शकों का खास रिसपॉन्स मिला है.