logo-image

अक्षय कुमार और ट्विंकल की शादी की Photos हुईं वायरल, इस फेमस डिजाइनर के घर हुई थी शादी

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) ने 17 जनवरी 2001 को बड़े धूमधाम से परिवार वालों की मौजूदगी में शादी की थी

Updated on: 17 Jun 2021, 10:42 AM

highlights

  • अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना की शादी की तस्वीरें वायरल
  • अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना ने साल 2001 में शादी रचाई थी
  • तस्वीरों को सोशल मीडिया पर लाखों लाइक्स मिल रहे हैं

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और उनकी पत्नी ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) अक्सर ही किसी ना किसी वजह से सुर्खियों में आ जाती हैं. दोनों की गिनती बॉलीवुड के पर्फेक्ट कपल्स में होती है. सोशल मीडिया पर भी दोनों अक्सर ही एक दूसरे पर प्यार लुटाते रहते हैं. अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) ने 17 जनवरी 2001 को बड़े धूमधाम से परिवार वालों की मौजूदगी में शादी की थी. शादी के 20 साल बाद अब दोनों की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. दोनों की शादी की तस्वीरों पर फैंस का भी जबरदस्त रिएक्शन आ रहा है. 

यह भी पढ़ें: नीना गुप्ता को इस एक्टर ने दिया था शादी का ऑफर, ऑटोबायोग्राफी में एक्ट्रेस ने किया ये खुलासा

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by WEDDINGS PICTURES 👰 (@_weddings_pictures)

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) की शादी फेमस डिजाइनर अबू जानी और संदीप खोसला के घर पर हुई थी. सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीरों में ट्विंकल (Twinkle Khanna) लाल लहंगे में नजर आ रही हैं वहीं अक्षय कुमार  (Akshay Kumar) सफेद कुर्ता पायजामा और चुनरी प्रिंट का दुपट्टा डाले नजर आ रहे हैं. दोनों ने साल 2001 में मीडिया से छिपकर एक पारंपरिक समरोह में दोस्तों और परिवार वालों की मौजूदगी में शादी कर ली थी.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Twinkle Khanna (@twinklerkhanna)

यह भी देखें: प्रेग्नेंट लीजा हेडन का ग्लैमरस फोटोशूट

बता दें कि एक इंटरव्यू में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने बताया था कि ट्विंकल ने उनसे कहा था कि वह शादी तब करेंगी जब उनकी फिल्‍म 'मेला' फ्लॉप हो जाएगी. इसके बाद फिल्म मेला फ्लॉप साबित हुई और दोनों ने शादी रचा ली. शादी के बाद ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) ने फिल्मों से दूरी बना ली. वह कुछ विज्ञापनों में नजर आती हैं. इसके अलावा ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna)अब राइटर और बतौर प्रोड्यूसर काम कर रही हैं. अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के वर्कफ्रंट की बात करें तो वे फिल्म 'रक्षा बंधन', 'बच्चन पांडे', 'पृथ्वीराज' और 'राम सेतु' में नजर आएंगे. वहीं अक्षय की फिल्म 'बेलबॉटम' 27 जुलाई को रिलीज हो रही है. फिल्म की रिलीज का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार था.