logo-image

Akshay Kumar-Tiger Shroff को एक साथ लाने में लुट गया डायरेक्टर, फिल्म का बजट हुआ आउट ऑफ़ कंट्रोल

Akshay Kumar और Tiger Shroff जल्द ही अपकमिंग फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' में एक साथ एक्शन धमाका करते दिखाई देंगे. ये मेगा बजट फिल्म जाने माने डायरेक्टर अली अब्बास जफर (Ali Abbas Zafar) के निर्देशन में बनने जा रही है.

Updated on: 08 Jan 2022, 11:47 AM

नई दिल्ली :

बॉलीवुड के गलियारों से बीते दिनों ही ऐसी खबरें सामने आई थीं कि अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) ने एक एक्शन कॉमेडी फिल्म के लिए हाथ मिलाया है, जो जैकी भगनानी (Jackie Bhagnani) के बैनर तले बनेगी. Akshay Kumar और Tiger Shroff जल्द ही अपकमिंग फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' में एक साथ एक्शन धमाका करते दिखाई देंगे. ये मेगा बजट फिल्म जाने माने डायरेक्टर अली अब्बास जफर (Ali Abbas Zafar) के निर्देशन में बनने जा रही है. वहीं, फिल्म को लेकर सामने आई ताजा रिपोर्ट की मानें तो बताया जा रहा है कि अली अब्बास जफर को यह फिल्म बनाने के लिए लगभग 300 करोड़ का बजट मिला है. 

यह भी पढ़ें: सैफ अली खान ने जब बेबो से शादी से पहले लिखी अमृता सिंह को चिट्ठी

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो, 'अली अब्बास जफर काफी वक्त से 2 हीरो की फिल्म बनाना चाहते थे. आखिरकार उन्हें यह मौका मिल गया है और वो काफी उत्साहित भी हैं. यह पहला मौका होगा जब अली अब्बास जफर दो अलग-अलग जनरेशन्स के दो हीरोज को डायरेक्ट करेंगे. शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) की 'ब्लडी डैडी' (Bloody Daddy) खत्म करने के बाद अली अब्बास जफर 'बड़े मियां छोटे मियां' पर काम शुरू कर देंगे. फ़िलहाल इस इस चीज पर काम चल रहा है कि अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ को पर्दे पर एक साथ कैसे पेश किया जाए कि दर्शक फिल्म के दौरान सीटियां मारने को मजबूर हो जाएं.'

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Tiger Shroff (@tigerjackieshroff)

बता दें कि ये फिल्म तो महज 100 करोड़ की है लेकिन इसके बावजूद भी इसका बजट आउट ऑफ़ कंट्रोल होकर 300 करोड़ तक पहुंच गया है. जिसके पीछे की वजह ये है कि फिल्म के बजट का ज्यादातर हिस्सा एक्टर्स की फीस में ही खर्च हो जाएगा. बॉलीवुड में दो हीरो की फिल्में इसीलिए बहुत कम बनती हैं क्योंकि बजट सारी सीमाएं पार कर जाता है. हालांकि 'वॉर' की कमाई ने निर्माताओं को हिम्मत दी है कि अगर विषय सही है तो दो हीरो की फिल्मों पर रुपये खर्च करने में कोई नुकसान नहीं है. शायद इसी कारण से अब प्रोडूसर जैकी भगनानी और डायरेक्टर अली अब्बास अक्षय और टाइगर को साथ में लेकर ये जूआ खेलने को तैयार हैं.