logo-image

Bade Miyan Chote Miyan : Akshay Kumar- Tiger Shroff ने लाख छुपाया, लेकिन सामने आयी रिलीज डेट

बॉलीवुड के खिलाड़ी यानी अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ जल्द ही फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' में साथ काम करने वाले हैं.

Updated on: 07 Nov 2022, 03:22 PM

highlights

  • 'बड़े मियां छोटे मियां' इस दिन होगी रिलीज
  • सूत्र ने दी जानकारी
  • हॉलीवुड स्टंट कॉर्डिनेटर से स्टंट करवाया जाएगा डिजाइन

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के खिलाड़ी यानी अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ जल्द ही फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' में साथ काम करने वाले हैं. दोनों को साथ देखने के लिए लोग काफी एक्साइटेड हैं. हालांकि, अभी तक फिल्म की रिलीज डेट आउट नहीं की गई थी. जिसका फैंस को बेसब्री से इंतजार था. लेकिन अब ये बात छुपी नहीं रह गई और फिल्म कब रिलीज होगी, इसका पता चल गया है. जिसके बाद से ये फिल्म एक बार फिर सुर्खियों में आ गई है. 

यह भी पढ़ें- Akshay Kumar से लेकर Govinda तक अपने फैन पर जड़ चुके हैं थप्पड़, थी ये वजह

सूत्र ने इस बात की जानकारी दी है. जिसमें बताया गया है, "बड़े मियां छोटे मियां अगले साल जनवरी के अंत तक या फरवरी की शुरुआत में फ्लोर पर जाएगी. अली अब्बास जफर ने स्क्रिप्ट फाइनल कर ली है और सभी शूटिंग लोकेशन को लॉक भी कर दिया है. फिल्म की शूटिंग स्कॉटलैंड, ऑस्ट्रियन आल्प्स, सऊदी अरब और लंदन सहित विदेश में कई जगहों पर शूट की जाएगी.” रिलीज डेट जानने के बाद फैंस एक्साइटेड तो हैं. लेकिन आपको बता दें कि अभी फिल्म की स्टारकास्ट या फिर मेकर्स की तरफ से ऑफिशियल जानकारी सामने नहीं आयी है. ऐसे में इस बात की पुष्टि नहीं की जा सकती.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Tiger Shroff (@tigerjackieshroff)

इससे पहले खबर आयी थी कि अक्षय और टाइगर की इस फिल्म में प्रोड्युसर्स एक्शन को डिजाइन करने के लिए फेमस हॉलीवुड स्टंट कॉर्डिनेटर पॉल जेनिंग्स के साथ बातचीत कर रहे हैं. निर्माता ने इसको लेकर बयान भी दिया था. उनका कहना था कि फिल्म में एक्शन काफी अहम होता है और पॉल जेनिंग्स इसके साथ पूरी तरह से न्याय कर सकेंगे. अब देखने वाली बात होगी कि क्या मेकर्स का ये फैसला उनकी उम्मीदों पर खरा उतरा है और क्या दर्शक इससे इम्प्रेस होते हैं?