logo-image

'बड़े मियां छोटे मियां' बनेंगे Akshay kumar और Tiger Shorff!

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) के काम की बात करें तो आज ही अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म अतरंगी रे रिलीज हुई है

Updated on: 24 Dec 2021, 03:03 PM

highlights

  • अक्षय कुमार की फिल्म अतरंगी रे रिलीज हुई है
  • टाइगर फिल्म गणपथ की शूटिंग में बिजी हैं
  • इस फिल्म में पहली बार अक्षय-टाइगर की जोड़ी नजर आएगी

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) जल्द ही टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) के साथ स्क्रीन पर नजर आने वाले हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक, दोनों स्टार अली अब्बास जफर के निर्देशन में बनने वाली फिल्म में नजर आएंगे. वासु भगनानी के बैनर में बनने वाली इस फिल्म का नाम 'छोटे मियां बड़े मियां' होने वाला है. फिल्म को अमिताभ बच्चन और गोविंदा की फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' की तर्ज पर बनाया जाएगा. इस बात की भी उम्मीद है कि फिल्म का नाम भी यही रखा जाए. अब ये देखने वाली बात होगी कि इस फिल्म में एक्शन दिखता है या फिर कॉमेडी ड्रामा.

यह भी पढ़ें: सारा अली खान ने महाकाल से मांगा आशीर्वाद तो भड़के यूजर्स

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की इस फिल्म की शूटिंग साल 2022 में शुरू हो सकती है. फिल्म 2023 में रिलीज हो सकती हैं. फिल्म में कौन सी एक्ट्रेस नजर आएगी ये तो वक्त ही बताएगा. वहीं बात करें पुरानी 'बड़े मियां छोटे मियां' की तो इसमें रवीना टंडन, राम्या कृष्णन, अनुपम खेर, परेश रावल नजर आए थे. फिल्म को दर्शकों से काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला था. फिल्म के गाने भी सुपरहिट हुए थे.

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) के काम की बात करें तो आज ही अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म अतरंगी रे रिलीज हुई है. फिल्म में अक्षय कुमार के साथ सारा अली खान और धनुष नजर आ रहे हैं. फिल्म को ओटीटी पर रिलीज किया गया है जिसे दर्शकों से अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. वहीं इससे पहले अक्षय की फिल्म सूर्यवंशी रिलीज हुई थी. फिल्म में कैटरीना कैफ, अक्षय कुमार के साथ नजर आई थीं. टाइगर श्रॉफ इन दिनों फिल्म 'गणपथ' की शूटिंग में बिजी हैं. आने वाले समय में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) 'पृथ्वीराज', 'बच्चन पांडे', 'रक्षा बंधन', 'ओएमजी 2', 'राम सेतु' और 'गोरखा' में नजर आएंगे.