News Nation Logo

'नाम शबाना' के पोस्टर पर ये क्या बोल गए अक्षय कुमार

प्रोड्यूसर नीरज पांडे की 'नाम शबाना' एक स्पाई थ्रिलर है। तापसी फिल्म में शबाना कैफ के लीड रोल में हैं।

News Nation Bureau | Edited By : Sunita Mishra | Updated on: 09 Feb 2017, 04:21:05 PM
'नाम शबाना' का पोस्टर

नई दिल्ली:

'पिंक' फिल्म से अभिनय की नई मिसाल पेश करने वाली तापसी पन्नू जल्द ही आपको जबरदस्त एक्शन के साथ दिखाई देने वाली हैं। तापसी पन्नू की नई फिल्म 'नाम शबाना' का पोस्टर जारी हो गया है।

शिवम नायर निर्देशित फिल्म 'नाम शबाना' में अक्षय कुमार का केमियो है लेकिन अक्षय ने ट्वीट किया, 'शबाना का एक वाक्य याद आता है। एक औरत सिर्फ उसी वक्त बेबस होती है जब उसकी नेल पॉलिश सूख रही होती है।'

प्रोड्यूसर नीरज पांडे की 'नाम शबाना' एक स्पाई थ्रिलर है। तापसी पन्नू फिल्म में शबाना कैफ के लीड रोल में हैं और उन्होंने अक्षय के साथ फिल्म 'बेबी' में काम किया था, जिसे नीरज पांडे ने डायरेक्ट किया था।

यह भी पढ़ें- आखिरकार मनवीर गुर्जर ने कबूली शादी की बात, बोले- 'हां 2014 में हो चुकी है मेरी शादी'

खबरों की मानें तो 'नाम शबाना' में 'बेबी' फिल्म के कलाकारों में से अक्षय कुमार, अनुपम खेर, डैनी डेन्जोंपा और मधुरिमा तुली होंगी जबकि इस टीम में मनोज बाजपेई, एली अवराम और पृथ्वीराज सुकुमारन को शामिल किया गया है।

ये भी पढ़ें, 'जॉली एलएलबी 2' को सुप्रीम कोर्ट से नहीं मिली राहत, हाईकोर्ट ही तय करेगा फिल्म का भविष्य

'नाम शबाना' के पोस्टर में अक्षय कुमार बैकग्राउंड में छिपे हुए हैं। 'नाम शबाना' 31 मार्च को रिलीज हो रही है। इसके लिए तापसी ने मिक्स मार्शल आर्टस कूडो और क्रव माग की ट्रेनिंग ली है और फ़्रांस के स्टंटमैन साइरिल रफेली के साथ कई बड़े एक्शन सीन्स किये हैं।

First Published : 05 Feb 2017, 08:26:00 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.