logo-image

थ्रिल और रोमांच से भरपूर 'नाम शबाना' का दूसरा ट्रेलर रिलीज, देखें तापसी पन्नू का दमदार एक्शन

तापसी पन्नू और अक्षय कुमार की फिल्म नाम शबाना का दूसरा ट्रेलर सामने आ गया है। इस फिल्म के पहले ट्रेलर को दर्शकों ने खूब सराहा और अब मेकरों ने इसी फिल्म का दूसरा ट्रेलर रिलीज किया है और कह सकते हैं कि यह नया ट्रेलर थ्रिल से भरपूर है।

Updated on: 17 Mar 2017, 09:36 PM

नई दिल्ली:

तापसी पन्नू और अक्षय कुमार की फिल्म 'नाम शबाना' का दूसरा ट्रेलर सामने आ गया है। इस फिल्म के पहले ट्रेलर को दर्शकों ने खूब सराहा और अब मेकरों ने इसी फिल्म का दूसरा ट्रेलर रिलीज किया है और कह सकते हैं कि यह नया ट्रेलर थ्रिल से भरपूर है।

इसमें तापसी के टीम बेबी ज्वाइन करने से पहले की कहानी को दिखाया जा रहा है। इस ट्रेलर में तापसी पन्नू दमदार एक्शन करती नजर आ रही हैं। फिल्म के ट्रेलर को अक्षय कुमार ने अपने ट्विटर हैंडल पर रिलीज किया है।

यह भी पढ़ें- बॉक्स ऑफिस कलेक्शन: वरुण धवन-आलिया भट्ट की 'बद्रीनाथ की दुल्हनिया' ने कमाए 73.66 करोड़

फिल्म का ट्रेलर शेयर करते हुए अक्षय कुमार ने लिखा, 'आप जानना चाहते हैं कि शबाना टीम बेबी का हिस्सा कैसे बनी? उसकी कहानी जानने के लिए देखें नाम शबाना का नया ट्रेलर।' वहीं तापसी ने ट्वीट किया, 'और इस तरह शुरू हुई शबाना की कहानी।'

फिल्म में अक्षय कुमार कैमियो के रोल में दिख रहे हैं और तापसी जबरदस्त ऐक्शन मोड में दिख रही हैं। इसके पहले वुमेंस डे पर तापसी पन्नू का दमदार डायलॉग प्रोमो रिलीज किया गया है। नाम शबाना नीरज पांडे की 2015 की फिल्म बेबी का प्रीक्वल है।

यह भी पढ़ें- 'बाहुबली 2' ने तोड़े सारे रिकॉर्ड, 24 घंटे में इतने करोड़ दर्शक देख चुके हैं यह दमदार ट्रेलर

फिल्म में अक्षय सीक्रेट एजेंट जय सिंह राजपूत और तापसी सीक्रेट एजेंट शबाना कैफ के अपने किरदारों में दोबारा नजर आएंगे। फिल्म के अन्य कलाकार अनुपम खेर, डैनी डेंजोग्पा, मधुरिमा तुली भी अपने किरदारों में दोबारा नजर आएंगे। वहीं मनोज वाजपेयी, एलि एवरम और पृथ्वीराज सुकुमारन फिल्म में नए चेहरे होंगे।

नाम शबाना का पहला ट्रेलर-