logo-image

अक्षय कुमार ने फैंस को दी खुशखबरी, इस दिन रिलीज होगी फिल्म 'लक्ष्मी बॉम्ब'

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने फिल्म का एक टीजर भी शेयर किया है, जिसमें लक्ष्मण के लक्ष्मी तक के सफर को दिखाया गया है

Updated on: 16 Sep 2020, 07:11 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने बुधवार को घोषणा की है कि उनकी आगामी ओटीटी रिलीज फिल्म 'लक्ष्मी बॉम्ब' (Laxmmi Bomb) 9 नवंबर को दिवाली के शुभ अवसर पर रिलीज होगी. अक्षय ने ट्वीट किया, 'इस दिवाली आपके घरों में 'लक्ष्मी' के साथ एक धमाकेदार 'बॉम्ब' भी आएगा. आ रही है लक्ष्मी बॉम्ब 9 सितंबर को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर.' इसके साथ ही अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने फिल्म का एक टीजर भी शेयर किया है, जिसमें लक्ष्मण के लक्ष्मी तक के सफर को दिखाया गया है.

यह भी पढ़ें: अक्षय कुमार ने बेटे आरव को 18वें बर्थडे पर किया विश, बोले- मुझ से ज्यादा हैंडसम...

टीजर के बैकग्राउंड में चल रहे आवाज में 'आज से तेरा नाम लक्षमण नहीं, लक्ष्मी होगा' सुनाई दे रहा है. वहीं क्लिप में अक्षय कुमार के माथे पर खून से बनी हुई टीका दिखाई दे रहा है. फिल्म तमिल ब्लॉकबस्टर 'मुनि 2 : कंचना' का रीमेक है. फिल्म में कियारा आडवाणी, तुषार कपूर, शरद केलकर और अश्विनी कालसेकर ने भी अभिनय किया है.

यह भी पढ़ें: सपना चौधरी ने राहत इंदौरी की शायरी पर अपने एक्सप्रेशंस से लूटे दिल, देखें Video

फिल्म की कहानी राघव के आसपास घूमती है, जो एक डरपोक इंसान है. उसके शरीर पर एक ट्रांसजेंडर आत्मा कब्जा कर लेती है और अपने दुश्मनों से बदला लेती है. अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की अपकमिंग फिल्मों की बात करें तो इस साल अक्षय के पास एक के बाद एक कई फिल्में हैं. वहीं कियारा आडवाणी के बारे में बात करें तो कियारा 'लक्ष्मी बॉम्ब' (Lakshmi Bomb) में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के साथ तो वहीं फिल्म 'भूल भुलैया 2' में वह कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) संग दिखाई देंगी.