logo-image

Selfiee trailer out :Akshay- Emraan ने किया फैंस को 'भड़काने' का काम, नहीं मिल पाएगी कामयाबी?

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) की फिल्म 'सेल्फी' (Selfiee) के ट्रेलर का फैंस को बेसब्री से इंतजार था, जो अब इसके रिलीज के साथ ही खत्म हो गया है.

Updated on: 22 Jan 2023, 06:22 PM

highlights

  • अक्षय और इमरान की 'सेल्फी' का ट्रेलर हुआ आउट
  • दोनों कलाकारों ने बॉयकॉट ट्रेंड पर ही बना दी फिल्म
  • दिखेगी फैन और स्टार के बीच की लड़ाई

नई दिल्ली:

Selfiee trailer out : अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) की फिल्म 'सेल्फी' (Selfiee) के ट्रेलर का फैंस को बेसब्री से इंतजार था, जो अब इसके रिलीज के साथ ही खत्म हो गया है. ट्रेलर दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है, जिसकी एक खास वजह है. दरअसल, फिल्म का कॉन्सेप्ट लोगों को काफी पसंद आ रहा है. जिसका आइडिया हाल ही में बॉलीवुड इंडस्ट्री और फिल्मों के खिलाफ चलाए जा रहे बॉयकॉट ट्रेंड से लिया गया है! हालांकि, जहां एक तरफ अक्षय और इमरान की लोग तारीफ कर रहे हैं. वहीं, एक वजह से अक्षय को अपनी इस फिल्म के चलते ट्रोल भी होना पड़ रहा है. 

यह भी पढ़ें- 'सीरियल किसर' बनकर थके Emraan Hashmi, अब बनेंगे सोल्जर

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

खिलाड़ी कुमार ने 'सेल्फी' के ट्रेलर को खुद अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पेज से शेयर किया है. जिसमें देखा जा सकता है कि अक्षय ने फिल्म में स्टार का कैरेक्टर प्ले किया है. जबकि इमरान हाशमी एक पुलिस वाले के किरदार में हैं और अक्षय के बड़े वाले फैन हैं. जिसका ट्रेलर में साफ पता चल रहा है. जिसके बाद फैन और स्टार के बीच का क्लैश देखने को मिलता है, जिसमें अक्षय का किरदार लाइसेंस लेने की कोशिश करता है. लेकिन एक सेल्फी के चलते दोनों के बीच लड़ाई शुरू हो जाती है. ट्रेलर पर अब तक ढेर सारे लाइक्स आ चुके हैं. वहीं, लोगों की तरह-तरह की प्रतिक्रिया भी देखने को मिल रही है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

एक तरह जहां तमाम लोगों ने ट्रेलर की तारीफ करते हुए कहा है कि आखिरकार इंडस्ट्री को फैंस और स्टार्स के बीच चल रहा क्लैश समझ तो आया और उसी पर आधारित वो फिल्म रिलीज करने जा रहे हैं. वहीं, कुछ लोगों ने अक्षय के फिल्म खत्म करने के टाइम पीरियड को बीच में लाते हुए उन्हें ट्रोल कर डाला है. एक यूजर ने लिखा, 'मुझे साल में 4 फिल्में करनी होती हैं...इसलिए अक्की खुद का कैरेक्टर प्ले कर रहे हैं.' दूसरे यूजर ने कमेंट किया, 'फिल्म करने के लिए ज्यादा समय नहीं है, इसलिए ये किरदार निभाया.'

यह भी पढ़ें- जब सामने आया Emraan-Sunny का बेटा, जानें पूरा मामला

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

खैर, आपको बताते चलें कि हाल ही में 'सेल्फी' का ट्रेलर लॉन्च इवेंट (Selfiee trailer launch event) रखा गया था. जिसमें अक्षय कुमार, इमरान हाशमी, करण जौहर वहां दिखाई दिए. मौके से उनका वीडियो पैपराजी के इंस्टाग्राम पेज से वायरल हो रहा है. जिस पर जहां कुछ लोग दोनों की जोड़ी देखने के लिए एक्साइटमेंट जाहिर कर रहे हैं. जबकि कई लोगों ने अक्षय की वापसी की बात कही है. फिल्म को मिल रहे मिलेजुले रिस्पॉन्स के चलते ये कहना मुश्किल है कि यह बॉक्स ऑफिस पर कैसा प्रदर्शन करती है.