logo-image

'Raksha Bandhan' से पहले, सॉन्ग जारी कर Akshay Kumar और उनकी बहनों ने दिखाया खूबसूरत बंधन

अब जैसे-जैसे रक्षाबंधन करीब आ रहा है, वैसे-वैसे अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म 'रक्षाबंधन' (Raksha Bandhan) की रिलीज डेट भी पास आ रही है. हाल ही में फिल्म का सॉन्ग (Raksha Bandhan latest song) आउट हो गया है. जो इंटरनेट पर आते ही वायरल हो गया है.

Updated on: 28 Jul 2022, 12:21 PM

नई दिल्ली:

अब जैसे-जैसे रक्षाबंधन करीब आ रहा है, वैसे-वैसे अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म 'रक्षाबंधन' (Raksha Bandhan) की रिलीज डेट भी पास आ रही है. फैंस को भी इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है. वहीं, इससे पहले हाल ही में फिल्म का सॉन्ग (Raksha Bandhan latest song) आउट किया गया है. जो सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो गया है. जिसे लोग खूब पसंद कर रहे हैं. साथ ही जमकर प्यार भी लूटा रहे हैं. आज हम उनके इसी हालिया सॉन्ग (Raksha Bandhan Dhaagon Se Baandhaa) पर बात करने वाले हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

आपको बता दें कि अपनी फिल्म का ये लेटेस्ट सॉन्ग 'धागो से बांधा' (Dhaagon Se Baandhaa) खुद अक्षय ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पेज से शेयर किया है. जिसमें जहां पहले तो अक्षय की एक बहन की शादी दिखाई जाती है. वहीं, बीच-बीच में कभी उनके बचपन के पल तो कभी जब वे बड़ो हो जाते हैं, वो समय दिखाया गया है. इस दौरान कई मूमेंट्स होते हैं, जिन्हें देखकर शायद आपकी आंखें भी नम हो जाएं. क्लिप के बीच में एक जगह पर बहन को रिक्शे से स्कूल जाते दिखाया गया है और फिर उसी बहन की कार से हो रही विदाई का सीन भी है. इस सॉन्ग को लोगों की तरफ से काफी सराहना मिल रही है. जिसे शेयर कर एक्टर ने कैप्शन में लिखा है, 'जितने ये भाई-बहन लड़ते हैं, उससे कई ज्यादा एक-दूसरे से प्यार भी करते हैं.' इसके साथ उन्होंने हार्ट वाला इमोजी शेयर करते हुए सॉन्ग के आउट होने की जानकारी दी है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

वहीं अब बात करें अक्षय कुमार (Akshay Kumar upcoming movies) की इस फिल्म की तो ये आने वाली 11 अगस्त को रिलीज (Raksha Bandhan release date) होने वाली है, जिस दिन भाई-बहन का त्योहार यानी रक्षाबंधन है. आनंद एल राय के निर्देशन में बनी इस फिल्म में भूमि पेडनेकर भी लीड रोल (Raksha Bandhan starcast) में होने वाली हैं. वहीं, प्रोड्यूसर के तौर पर जी स्टूडियोज, कलर येलो प्रोडक्शन और केप ऑफ गुड फिल्म्स हैं. दर्शकों को एक्टर की इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है. अब ये दिलचस्प होगा कि क्या खिलाड़ी कुमार की फिल्म 'सम्राट पृथ्वीराज' के बाद ये फिल्म पर्दे पर कमाल दिखा पाती है या नहीं.