logo-image

Teri Mitti Tribute Song: अक्षय कुमार ने डॉक्टरों के लिए रिलीज किया 'तेरी मिट्टी' गाना, लिखा- डॉक्टर्स भगवन का रूप...

इस वीडियो में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने अपनी फिल्म केसरी के गाने 'तेरी मिट्टी' (Teri Mitti) को एक नया रूप देते हुए डॉक्टर्स को डेडिकेट किया है

Updated on: 24 Apr 2020, 03:49 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने कोविड19 (Covid 19) महामारी के खिलाफ लड़ाई में डॉक्टरों को सलाम करते हुए वीडियो शेयर किया है. देश में तेजी से बढ़ रहे कोरोना वायरस संक्रमण के समय में डॉक्टर्स देश के असल योद्धा बनकर सामने आए हैं. बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) सभी डॉक्टर्स के सम्मान में एक वीडियो शेयर किया है जो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. इस वीडियो में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने अपनी फिल्म केसरी के गाने 'तेरी मिट्टी' (Teri Mitti) को एक नया रूप दिया है.

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'Teri Mitti (Tribute) सुना था डॉक्टर्स भगवन का रूप होते है लेकिन कोरोना वायरस की इस लड़ाई में देख भी लिया. हमारे अपने डॉक्टर्स जो सफेद कोट में सैनिकों से कम नहीं है' अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के इस वीडियो को सोशल मीडिया पर लोग काफी पसंद कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें: क्‍वारंटाइन सेंटर बन गया बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान का ऑफिस, देखें VIDEO

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के इस वीडियो को अब तक 8 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं. बता दें कि कोरोना वायरस के संक्रमण से संक्रमित लोगों की संख्या दिन प्रतिदिन बढ़ती ही जा रही है. देश में अब तक 20 हजार से ज्यादा लोग इस महामारी की चपेट में आ चुके हैं.

यह भी पढ़ें: वरुण धवन के जन्मदिन पर अर्जुन कपूर ने शेयर की स्पेशल तस्वीर, लिखा- नटखट बालक

इस महामारी के लिए अक्षय कुमार ने काफी मदद की है इसके साथ ही वो सोशल मीडिया के माध्यम से लोगों का हौंसला भी बढ़ाते रहते हैं. देश में लगातार बढ़ रहे मामले और मौत इस बात की तरफ इशारा कर रहे हैं कि स्थिति चिंताजनक है और ये जंग अभी लंबी चलने वाली है. ऐसे में डॉक्टर्स हमारे लिए भगवान का एक रूप बनकर सामने आए हैं.