News Nation Logo

अस्पताल में भर्ती हुए अक्षय कुमार, Tweet कर दी जानकारी

अक्षय कुमार ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करते हए जानकारी दी है कि डॉक्टर की सलाह के अनुसार वो हॉस्पिटल में एडमिट हुए हैं

News Nation Bureau | Edited By : Akanksha Tiwari | Updated on: 05 Apr 2021, 10:49:30 AM
Akshay kumar

अस्पताल में हुए भर्ती हुए अक्षय कुमार (Photo Credit: फोटो- @akshaykumar twitter)

highlights

  • अक्षय कुमार अस्पताल में हुए भर्ती
  • अक्षय कुमार कोरोना वायरस के शिकार हुए हैं
  • 45 जूनियर आर्टिस्ट भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं

नई दिल्ली:

बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार (Akshay Kumar) को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है. अक्षय कुमार ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करते हए जानकारी दी है कि डॉक्टर की सलाह के अनुसार वो हॉस्पिटल में एडमिट हुए हैं. अक्षय कुमार ने अपने पोस्ट में लिखा, 'आपकी दुआओं का असर हो रहा है. मैं ठीक हूं लेकिन मुझे एहतियात के तौर पर हॉस्पिटल में एडमिट होने की सलाह दी गई है. मैं एडमिट हो गया हैं. जल्द वापस आउंगा. आप लोग अपना ध्यान रखें.' बता दें कि इससे पहले अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने 4 अप्रैल को जानकारी दी थी वो कोरोना से संक्रमित पाए गए हैं. 

यह भी पढ़ें: 'बिकिनी किलर' चार्ल्स शोभराज पर बन चुकी हैं ये फिल्में

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने अपने ट्वीट में लिखा था, 'मैं सभी को बताना चाहता हूं कि आज सुबह मेरा कोविड-19 टेस्ट पॉजिटिव आया है. सभी नियमों का पालन कर रहा हूं. मैंने तुरंत खुद को आइसोलेट कर लिया है. मैं होम क्वारंटाइन हूं और जरूरी चिकित्सकीय सुविधा ले रहा हूं. मेरे संपर्क में आए उन सभी से मेरा अनुरोध है कि वे अपनी जांच कराए और अपना ख्याल रखें. जल्द ही काम पर लौटूंगा.' बता दें कि कोरोना की दूसरी लहर का कहर महाराष्ट्र में सबसे अधिक देखने को मिल रहा है. फिल्म इंडस्ट्री पर भी कोविड-19 (Covid 19) का प्रभाव बढ़ता जा रहा है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के अलावा फिल्म रामसेतु की शूटिंग के करीब 45 जूनियर आर्टिस्ट भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने एम्प्लॉई के जनरल सेक्रेटरी अशोक दुबे ने इस बात की जानकारी दी है. अशोक दुबे ने कहा, 'रामसेतु की शूटिंग पूरी सुरक्षा के साथ की जा रही थी. लेकिन ये बेहद दुखद है कि फिर भी 45 जूनियर आर्टिस्ट कोरोना संक्रमित पाए गए हैं. उन्हें क्वारंटीन कर दिया गया है.' बता दें कि फिल्म में अक्षय कुमार के साथ जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) और नुसरत भरूचा (Nushrat Bharucha) भी नजर आएंगी. फिलहाल के लिए फिल्म की शूटिंग को रोक दिया गया है.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 05 Apr 2021, 10:22:11 AM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.