logo-image

विदेशी गाने पर अक्षरा सिंह के जबरदस्त ठुमके, वायरल हुआ वीडियो

अक्षरा सिंह को सलमान खान के शो बिगबॉस में भी देखा गया था. इसके बाद से आज वो और भी ज्यादा मशहूर हो गई हैं.वहीं अक्षरा सिंह और खेसारी लाल यादव की जोड़ी भी खूब चर्चा में रहती है.

Updated on: 13 Sep 2022, 04:33 PM

नई दिल्ली:

भोजपुरी क्वीन अक्षरा सिंह को कौन नहीं जानता, वो आज किसी परिचय की मोहताज नहीं है. आए दिन वो सोशल मीडिया पर कुछ न कुछ दिलचस्प पोस्ट करती हैं. वो अपने फैंस का क्रेज बरकरार रखने का कोई भी मौका नहीं छोड़ती हैं. वहीं उनके फैंस भी उनकी फोटो और वीडियोज देखने के लिए बेकरार रहते हैं. उन्होंने अब तक एक से बढ़कर एक भोजपुरी गानों पर डांस किया है. उनके डांस और अदाओं के लाखों लोग दीवाने हैं. वहीं इस बार अक्षरा ने भोजपुरी गाने पर नहीं एक हॉलीवुड गाने पर डांस किया है, जी हां ये एकदम सच बात है. 

वीडियो में वो अमेरिकन सिंगर केमियो के गाने पर डांस करती नजर आ रही हैं. उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब धमाल मचा रहा है. अगर अक्षरा के आउटफिट की अगर बात करें तो अक्षरा ने  ब्लैक टीशर्ट और शार्टस पहने हुए हैं. उनके इस वीडियो ने भी हमेशा की तरह इंटरनेट पर कोहराम मचा दिया है. फैंस और नेटिजन्स भी धड़ाधड़ कमेंट्स कर रहे हैं एक यूजर ने लिखा, सुपर से भी ऊपर, दूसरे ने बहुत खूब. वहीं कई सारे लोगों ने वीडियो पर हार्ट इमोजी के साथ रिएक्ट किया है.

बॉलीवुड में डेब्यू कर सकती हैं अक्षरा 

बता दें अक्षरा सिंह को सलमान खान के शो बिगबॉस में भी देखा गया था. इसके बाद से आज वो और भी ज्यादा मशहूर हो गई हैं.वहीं अक्षरा सिंह और खेसारी लाल यादव की जोड़ी भी खूब चर्चा में रहती है. दोनों की डांस कैमेस्ट्री जबरदस्त है, जिसे उनके फैंस  खूब पसंद करते हैं.  मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अक्षरा जल्द ही भोजपुरी के बाद अब बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं. हाल ही में अक्षरा सिंह और खेसारी लाल यादव को 'तोहार धोबी बा फुलाहा कटोरी नियां' गाने पर नाचते हुए देखा गया था. इस गाने को खुद खेसारी लाल ने गाया है. तो वहीं इसके लिरिक्स श्याम देहाती ने लिखे हैं, ये फिल्म साजन चले ससुराल 2 का गाना है. 

 

 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshara Singh (@singhakshara)