News Nation Logo
Quick Heal चुनाव 2022

अक्षय ने रिलीज किया जासूसी ड्रामा बेल बॉटम का ट्रेलर

अक्षय ने रिलीज किया जासूसी ड्रामा बेल बॉटम का ट्रेलर

IANS | Edited By : IANS | Updated on: 03 Aug 2021, 10:15:01 PM
Akhay unveil

(source : IANS) (Photo Credit: (source : IANS))

नई दिल्ली: बहुप्रतीक्षित बेल बॉटम का ट्रेलर लॉन्च करते हुए अक्षय कुमार ने मंगलवार को कहा कि ओटीटी चैनल सिनेमा घरों के अनुभव से मेल नहीं खा सकते हैं।

लारा दत्ता और वाणी कपूर और निमार्ता जैकी भगनानी के साथ केक काटते हुए अभिनेता ने कहा कि सिनेमाघर में फिल्म देखने का मजा अलग है। ओटीटी इसकी बराबरी नहीं कर सकता।

रंजीत तिवारी द्वारा निर्देशित, बेल बॉटम 1980 के दशक में सेट एक जासूसी थ्रिलर है। 19 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली इस फिल्म का नाम अक्षय कुमार द्वारा निभाए गए रॉ एजेंट के कोड नेम पर रखा गया है। दत्ता फिल्म में इंदिरा गांधी की भूमिका निभा रही हैं।

कुमार ने महाराष्ट्र में सिनेमाघरों को फिर से खोलने की अनुमति नहीं देने और देश के अन्य हिस्सों में कोविड -19 प्रोटोकॉल के पालन में 50 प्रतिशत व्यस्तता के मद्देनजर फिल्म के बॉक्स-ऑफिस रिसेप्शन के बारे में सतर्क रूप से आशावादी होने के लिए कहा।

सिनेमा थिएटरों को फिर से खोलने के लिए जनता की गुनगुनी प्रतिक्रिया का उल्लेख करते हुए, कुमार ने कहा कि मुझे पता है कि यह 50 प्रतिशत के साथ खुलेंगे। हमें यह जुआ खेलना था। हमें विश्वास की यह छलांग लेनी थी। देखते हैं क्या होता है।

कुमार ने राजधानी में पीवीआर प्रिया में मीडिया से बातचीत में कहा कि हमें विश्वास है कि लोग आएंगे। अगर यह 50 प्रतिशत है, तो भी चीजें काम करेंगी। पिछले साल कुमार की फिल्म लक्ष्मी बॉम्ब डिज्नी हॉटस्टार पर डिजिटली रिलीज हुई थी। इसलिए बेल बॉटम सिल्वर स्क्रीन पर उनकी वापसी का प्रतीक है।

शूटिंग के बारे में बात करते हुए, जो 45 दिनों तक चली, कुमार ने कहा, जैकी भगनानी और उनके पिता वाशु ने लगभग 200 लोगों को ग्लासगो ले जाकर और सभी प्रोटोकॉल और अनुमतियों के साथ शूटिंग करके एक बड़ा जोखिम उठाया। उन्होंने कुछ ऐसा किया जो अविश्वसनीय था। हम दुनिया के पहले लोग थे जिन्होंने महामारी की पहली लहर के बाद एक फिल्म की शूटिंग की।

अभिनेता ने महामारी के दौरान दो अन्य फिल्मों के लिए भी शूटिंग की रक्षा बंधन और राम सेतु।

उन्होंने खुद को बाहर जाकर शूट करने के लिए कैसे मना लिया? इस सवाल पर कुमार ने कहा, आपको अपना ख्याल रखते हुए काम करते रहना होगा, क्योंकि कोविड लंबे समय तक यहां रहने वाले हैं। लेकिन जीवन को आगे बढ़ना है।

उन्होंने अपनी भविष्य की परियोजनाओं के बारे में ज्यादा बात नहीं की, लेकिन उन्होंने कहा कि उनकी तत्काल योजना कांस्य पदक के लिए भारतीय पुरुष हॉकी टीम को अर्जेंटीना से भिड़ते हुए देखने की थी।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

First Published : 03 Aug 2021, 10:15:01 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.