logo-image

अक्षय ओबेरॉय की अगली फिल्म एक कोरी प्रेम कथा सामाजिक व्यंग्य है

अक्षय ओबेरॉय की अगली फिल्म एक कोरी प्रेम कथा सामाजिक व्यंग्य है

Updated on: 26 Jun 2022, 06:00 PM

मुंबई:

अभिनेता अक्षय ओबेरॉय एक कोरी प्रेम कथा नाम की एक फिल्म में काम कर रहे हैं। वह दिग्गज सितारों राज बब्बर और पूनम ढिल्लों के साथ स्क्रीन साझा करते नजर आएंगे।

फिल्म में खनक बुद्धिराजा भी हैं।

आगामी फिल्म के बारे में बात करते हुए, अक्षय कहते हैं, मैं एक कोरी प्रेम कथा को लेकर खुश और उत्साहित हूं। यह एक ऐसी फिल्म है जो सामाजिक रूप से प्रासंगिक मुद्दे पर व्यंग्य करती है। सामाजिक व्यंग्य एक दिलचस्प शैली है क्योंकि कहानी रूपक, विडंबना, हास्य और उपहास पर निर्भर करती है।

मेरे लिए मुख्य बात यह है कि, यह फिल्म उपदेशात्मक नहीं है और यह मनोरंजन की खुराक से भरपूर है।

राहुल और जुगल सुगंध द्वारा निर्मित, आगामी फिल्म में श्री नारायण सिंह क्रिएटिव प्रोड्यूसर के रूप में हैं।

अक्षय ओबेरॉय-स्टारर के साथ, निर्माता राहुल और जुगल सुगंध अपने बैनर को पुनर्जीवित कर रहे हैं और फिल्मों में वापसी कर रहे हैं। उनके पिता, दिवंगत निर्माता-वितरक, झामु सुगंध ने बॉम्बे, रंगीला, हम दिल दे चुके सनम और लगान जैसी फिल्मों का समर्थन किया है।

अक्षय विक्रम भट्ट की जुदा होके भी, सारा अली खान के साथ गैसलाइट, विक्रांत मैसी, चित्रांगदा सिंह और रवि किशन और त्रिधा चौधरी के साथ वर्चस्व में भी नजर आएंगे।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.