logo-image

अक्षय ओबेरॉय ने पूरी की विक्रम भट्ट की हॉरर ड्रामा कोल्ड की शूटिंग

अक्षय ओबेरॉय ने पूरी की विक्रम भट्ट की हॉरर ड्रामा कोल्ड की शूटिंग

Updated on: 15 Jan 2022, 05:30 PM

मुंबई:

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय ओबेरॉय, जिन्हें इनसाइड एज सीजन 3, गुड़गांव और फ्लेश में अपने काम के लिए जाना जाता है, उन्होंने हाल ही में हॉरर स्पेशलिस्ट विक्रम भट्ट द्वारा अभिनीत हॉरर ड्रामा कोल्ड की शूटिंग पूरी की है।

फिल्म पिज्जा के बाद हॉरर में उनकी वापसी का प्रतीक है जिसे आलोचकों से सकारात्मक प्रतिक्रिया मिली। फिल्म अब पोस्ट-प्रोडक्शन में एंट्री करेगी।

उत्साहित अक्षय ने साझा किया, कोल्ड के लिए शूटिंग करना इतना अच्छा अनुभव रहा है और मैंने इसका पूरा आनंद लिया। हॉरर मेरी पसंदीदा शैलियों में से एक है और पिज्जा के रोमांच के बाद इसके साथ वापसी करना अच्छा अनुभव रहा।

फिल्म में काम करने के अपने अनुभव को पूरा करने वाला बताते हुए, वे कहते हैं, इस फिल्म के लिए तैयारी से लेकर कैमरे का सामना करने तक सब कुछ सही रहा है। मैं इस सुपर मनोरंजक फिल्म के साथ दर्शकों का मनोरंजन करने और उन्हें डराने की उम्मीद करता हूं।

महेश भट्ट द्वारा लिखित और विक्रम भट्ट द्वारा निर्देशित कोल्ड में कन्नड़ अभिनेत्री ऐंद्रिता रे भी हैं। फिल्म 2023 में रिलीज होने वाली है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.