logo-image

अक्षय ओबेरॉय ने विक्रम भट्ट की फिल्म के लिए एक गाने की शूटिंग की

अक्षय ओबेरॉय ने विक्रम भट्ट की फिल्म के लिए एक गाने की शूटिंग की

Updated on: 02 Nov 2021, 01:15 PM

मुंबई:

अभिनेता अक्षय ओबेरॉय ने आगामी हॉरर फिल्म कोल्ड के लिए एक गाने की शूटिंग की है। वह पियानो पर कुछ नोट्स बजाते नजर आएंगे।

अभिनेता ने पियानोवादक के रोल के लिए पियानो सीखा और अभ्यास किया है। उनकी भूमिका विक्रम भट्ट की अलौकिक थ्रिलर में निबंधित होगी।

अक्षय ने कहा कि हमने विक्रम भट्ट की फिल्मों में शानदार संगीत सुना है। संगीत उनकी फिल्मों के मुख्य आकर्षण रहा है। वो कहते हैं, मुझे यकीन है कि कोल्ड अलग नहीं होगी। मुझे इसकी शूटिंग का एक अच्छा अनुभव था। यह एक यादगार गीत होगा, जो निश्चित रूप से श्रोताओं को मंत्रमुग्ध कर देगा।

मेरे लिए एक पियानोवादक का चित्रण दिलचस्प है, मैंने वास्तव में पियानो काफी बार बजाया है। मैं फिल्म मैं पियानो बजाने का नाटक नहीं कर रहा हूं। मुझे खुशी है कि मैंने एक विशेष फिल्म के लिए वाद्य यंत्र पर हाथ आजमाया। यह फिल्म हॉरर शैली में मेरी वापसी की प्रतीक है।

पिज्जा के बाद कोल्ड अक्षय की दूसरी हॉरर फिल्म है।

फिल्म एक ऐसी महिला की कहानी है जो एक भयानक अनुभव से उभरती है और बताती है कि कैसे वह एक बड़े शहर में अकेली रहती है, जिसमें अक्षय एकमात्र व्यक्ति है जो उस पर विश्वास करने को तैयार है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.