logo-image

अक्षय कुमार ने फिर हेरा फेरी के अपने आइकॉनिक पोज में शेयर की फोटो

अक्षय कुमार ने फिर हेरा फेरी के अपने आइकॉनिक पोज में शेयर की फोटो

Updated on: 31 Oct 2021, 08:05 PM

मुंबई:

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार ने अपनी आगामी फिल्म सूर्यवंशी के लिए उत्सुकता पैदा करने के लिए फिर हेरा फेरी से प्रतिष्ठित मीम पोज को फिर से रिक्रिएट किया।

अभिनेता ने अपने इंस्टाग्राम पर प्रतिष्ठित मुद्रा में अपनी एक तस्वीर साझा की। उन्होंने लिखा, साइड वाला स्वैग! 5 नवंबर को सिनेमाघरों में हिट होने के लिए हैशटैग सूर्यवंशी के लिए यह मेरा वेटिंग पोज है। अपने पसंदीदा पोज को स्ट्राइक करें और इसे हैशटैग वोटिंग फॉर सूर्यवंशी के साथ साझा करें। मैं सबसे अच्छी फोटो वाले लोगों को मेरे साथ वास्तविक रूप से पोज देने के लिए आमंत्रित करूंगा। जल्दी करो, मैं इंतजार कर रहा हूं

अभिनेता को भूरे रंग की पैंट के साथ एक पाइथन प्रिंट शर्ट पहने देखा जा सकता है।

वर्कफ्रंट पर बात करें तो अभिनेता की के पास रिलीज के लिए फिल्मों की लंबी लाइन है, जिसमें सूर्यवंशी, अतरंगी रे, पृथ्वीराज, बच्चन पांडे, रक्षा बंधन और राम सेतु शामिल हैं।

सूर्यवंशी की बात करें तो फिल्म का निर्देशन रोहित शेट्टी ने किया है और इसमें अजय देवगन और रणवीर सिंह के साथ कैटरीना कैफ भी हैं। फिल्म बॉक्स-ऑफिस पर धमाल मचाने के लिए तैयार है। यह 5 नवंबर को बड़े पैमाने पर सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.