News Nation Logo
Banner

अक्षय कुमार ने अपने गुड फियर और कड़ी मेहनत से मिलने वाली खुशी के बारे में बताया

अक्षय कुमार ने अपने गुड फियर और कड़ी मेहनत से मिलने वाली खुशी के बारे में बताया

IANS | Edited By : IANS | Updated on: 12 Sep 2021, 01:45:01 PM
Akhay Kumar

(source : IANS) (Photo Credit: (source : IANS))

नई दिल्ली: सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली पहली बड़ी हिंदी फिल्म बेल बॉटम बनने के तीन हफ्ते बाद अक्षय कुमार ने आईएएनएस को दिए एक साक्षात्कार में एक चौंकाने वाला खुलासा किया।

वह मार्शल आर्ट के मास्टर और एक्शन हीरो हो सकते हैं, लेकिन अक्षय कुमार गुड फियर से मुक्त नहीं हैं। इंटरव्यू के दौरान उन्होंने कहा, मैं हर चीज से डरता हूं और इन्हें अच्छा डर कहा जाता है। मुझे स्टूल से कूदने से भी डर लगता है क्योंकि मैं अपना ख्याल रखना चाहता हूं और यह सुनिश्चित करना चाहता हूं कि मेरे पैर में चोट न लगे या मेरे घुटने में चोट न लगे।

वह जिस चीज से नहीं डरते हैं, वह प्रशंसकों की उम्मीदों का बड़ा बोझ है क्योंकि वे उनके लिए सबसे ज्यादा मायने रखते हैं। इंस्टाग्राम पर 5.44 करोड़ फॉलोअर्स और ट्विटर पर अन्य 4.21 करोड़ फॉलोअर्स के साथ, उन्हें पता है कि उनकी हर हरकत लोगों की नजरों में है, लेकिन अक्षय कुमार का कहना है कि वह इसके लिए बहुत खुश, विनम्र और बहुत आभारी हैं।

उन्होंने कहा, मैं इसके लिए अपने माता-पिता को धन्यवाद देना चाहता हूं और मैं अपने सभी प्रशंसकों को दिल की गहराइयों से धन्यवाद देना चाहता हूं। यह मेरे सभी प्रियजनों के लिए है कि मैं यहां उनकी वजह से हूं। वे मेरे लिए सबसे महत्वपूर्ण लोग हैं। अक्षय ने पिछले हफ्ते अपनी मां को खो दिया और पूरा बॉलीवुड उनके निधन पर शोक में शामिल हो गया।

स्टारडम एक कीमत पर आता है और अक्षय इसे अच्छी तरह से जानते हैं। वास्तव में, वह पपराजी द्वारा पीछा किए जाने के बारे में काफी दार्शनिक हैं। उन्होंने कहा, यह वह कीमत है जो आप जनता के प्यार के लिए चुकाते हैं।

अक्षय ने 1991 में सौगंध के साथ हिंदी सिनेमा में अपनी शुरूआत की, लेकिन एक साल बाद सस्पेंस थ्रिलर खिलाड़ी में उनका प्रदर्शन दिखा। तब से, सुपरस्टार ने पीछे मुड़कर नहीं देखा, वह 54 साल के हैं, लेकिन यह बिल्कुल नहीं दिखता हैं। उन्होंने अपने तीन दशक लंबे करियर में 110 से अधिक फिल्मों में काम किया है और उनमें से 50 से अधिक हिट रही हैं, जिससे उन्हें रोल्स रॉयस सहित उच्च अंत कारों के साथ सबसे अधिक कमाई करने वाले बॉलीवुड सितारों में से एक बना दिया है।

उनका कैलेंडर भले ही रिलीज के लिए लाइन में लगी फिल्मों से भरा हो, विशेष रूप से अतरंगी रे, बच्चन पांडे, पृथ्वीराज और रक्षा बंधन, लेकिन अभिनेता का यह विचार नहीं है कि एक उच्च-ऑक्टेन कामकाजी जीवन थकाऊ हो सकता है।

अक्षय ने कहा, इसके विपरीत, यह पूरी तरह से मजेदार है क्योंकि आपको अलग-अलग तरह के किरदार करने को मिलते हैं। जब आप हमारे जैसे पेशे में आते हैं, तो आपको बहुत सारे किरदार करने को मिलते हैं। मैं ऐसा करने के लिए खुद को भाग्यशाली मानता हूं।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

First Published : 12 Sep 2021, 01:45:01 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.