logo-image

अक्षय कुमार ने बताया कि देशभक्ति की भावना वाली फिल्मों को इतना पसंद क्यों किया जाता है?

अक्षय कुमार ने बताया कि देशभक्ति की भावना वाली फिल्मों को इतना पसंद क्यों किया जाता है?

Updated on: 15 Aug 2021, 02:20 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार ने हमेशा केसरी, एयरलिफ्ट, हॉलिडे: ए सोल्जर इज नेवर ऑफ ड्यूटी और मिशन मंगल जैसी फिल्मों में अपने अभिनय से देश के लिए अपने प्यार का इजहार किया है। अभिनेता ने गर्व से इस बारे में बात की है कि देशभक्ति की भावना वाली फिल्मों को इतना पसंद क्यों किया जाता है।

अक्षय अपनी आगामी फिल्म बेल बॉटम की रिलीज के लिए कमर कस रहे हैं, जो देशभक्ति की छटा बिखेर रही है क्योंकि वह एक जासूस की भूमिका निभा रहे हैं जो अपने देशवासियों की सुरक्षा के लिए कुछ भी कर गुजरता है।

तो आपके अनुसार क्या देशभक्ति के छींटे फिल्म को शानदार बना देते है?

अक्षय ने आईएएनएस से कहा कि केवल भारत में ही नहीं, हर कोई अपने देश से प्यार करता है। इसी लिए ये मुमकिन हो पाता है।

53 वर्षीय अभिनेता वर्तमान में बेल बॉटम की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं, जो 19 अगस्त को रिलीज होने वाली है, और उन्होंने कहा कि फिल्म के स्क्रीन पर हिट होने के लिए बहुत उत्साहित हैं।

उन्होंने कहा कि मैं बेल बॉटम के सिनेमाघरों में रिलीज होने को लेकर भी वास्तव में उत्साहित हूं। उम्मीद है कि सब कुछ ठीक हो जाएगा।

रंजीत एम. तिवारी द्वारा निर्देशित, बेल बॉटम में वाणी कपूर, लारा दत्ता भूपति और हुमा कुरैशी भी हैं। इसे पिछले साल ग्लासगो में कोविड -19 लॉकडाउन के बीच शूट किया गया था।

क्या बॉलीवुड के खिलाड़ी कहे जाने वाले अक्षय इतने कठिन समय के बीच घर से बाहर निकलने को लेकर आशंकित थे?

अभिनेता ने कहा, नहीं, मैंने इस तरह से नहीं सोचा क्योंकि मैंने वाशु भगनानी से कहा, जो मेरे निमार्ता हैं, हर चीज का ख्याल रखना और सुनिश्चित सब की जिम्मेदारी है। हम सबने प्रोटोकॉल का पालन किया और हर कोई माल्क पहने था साथ ही अपने हाथ धोता रहता था।

अब जबकि फिल्म को पर्दे पर आने में केवल एक सप्ताह बचा है, अभिनेता ने 19 अगस्त को एक महत्वपूर्ण दिन करार दिया।

उन्होंने कहा कि 19 अगस्त हम सभी के लिए बहुत महत्वपूर्ण दिन है क्योंकि हमें पता चलेगा कि डेढ़ साल बाद भी लोगों ने सिनेमाघरों में जाने का वह उत्साह खोया है या नहीं।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.