logo-image

अक्षय चौबे ने सिद्धार्थ शर्मा, प्रियांक शर्मा के साथ अपने निर्देशन के अनुभव के बारे में बात की

अक्षय चौबे ने सिद्धार्थ शर्मा, प्रियांक शर्मा के साथ अपने निर्देशन के अनुभव के बारे में बात की

Updated on: 12 Jul 2021, 07:00 PM


मुंबई:

पंच बीट 2 के निर्देशक अक्षय चौबे शो की सफलता को लेकर काफी उत्साहित हैं। वह कहते हैं, यह शो एक रोलरकोस्टर की सवारी की तरह रहा है और एक फिल्म निर्माता के रूप में मुझे अपने ²ष्टिकोण की सराहना करते हुए देखकर अच्छा लगता है।

अक्षय आगे दो पुरुष पात्रों के साथ काम करने के बारे में कहते हैं, सिद्धार्थ और प्रियांक दोनों के साथ काम करना एक समृद्ध अनुभव था। वे दोनों बहुत अलग हैं लेकिन अपने कला रूप के लिए बहुत प्रतिबद्ध हैं। सिद्धार्थ एक निर्देशक के अभिनेता के रूप में ज्यादा हैं, मेरे पास आने से पहले प्रियांक को मैदान में खेलना पसंद है। यह हमेशा मजेदार होता है क्योंकि उन दोनों में आपको आश्चर्यचकित करने की अद्भुत क्षमता है जैसे आपको कुछ ऐसा देना जिसकी आप उम्मीद नहीं करते हैं और यह एक अद्भुत जगह है।

वह अपनी कार्यशैली के बारे में भी साझा करते हैं, एक अभिनेता के रूप में, सिद्धार्थ का ²ष्टिकोण बहुत ही ली स्ट्रासबर्ग है। उनके पास अभिनय का एक तरीका है; दूसरी ओर प्रियांक ज्यादा स्टैनिस्लावस्की शैली है। वह अपनी भूमिका में अपनी भावनाओं और अनुभव का उपयोग करेंगे।

अलग-अलग वकिर्ंग स्टाइल के बावजूद अक्षय को लगता है कि उनके साथ काम करने में मजा आ रहा है। जैसा कि वे कहते हैं, जब काम की बात आती है, तो वे हमेशा सेट पर एक-दूसरे की पीठ थपथपाते थे। ओह, एक फ्रेम में दो लीड हैं, यह जटिल होने वाला है का एक पल भी नहीं था, जैसा कि हम सभी जानते हैं, यह सेट पर बहुत कुछ होता है। हालांकि, इन दोनों के साथ ऐसा नहीं था। सेट पर कोई अहंकार की लड़ाई नहीं थी। चाहे उनके लड़ाई के ²श्य हों या उनके संवाद, दोनों ने हमेशा एक-दूसरे की मदद की। उन्होंने एक के लिए विचार भी साझा किए। दूसरा, और वह देखना बहुत सुखद था।

यह शो ऑल्ट बालाजी पर स्ट्रीम हो रहा है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.