logo-image

बिग बॉस ओटीटी पर अक्षरा, नेहा में जबरदस्त लड़ाई: इसकी वजह प्रतीक?

बिग बॉस ओटीटी पर अक्षरा, नेहा में जबरदस्त लड़ाई: इसकी वजह प्रतीक?

Updated on: 05 Sep 2021, 08:15 PM

मुंबई:

प्यार हो या दोस्ती, लड़ाई-झगड़ा या दिल टूटना, बिग बॉस ओटीटी का घर हर चीज से भरा हुआ है।

पिछले एक हफ्ते में अक्षरा सिंह और प्रतीक सहजपाल और नेहा भसीन और मिलिंद गाबा के कनेक्शन टूट गए थे। प्रतीक ने नेहा से और अक्षरा ने मिलिंद से संबंध बनाए। जिसके बाद घर में काफी गरमागरम बहस और झगडा हुआ।

इसकी शुरूआत क्लॉक टास्क नाम के टास्क से हुई थी। गैर-प्रदर्शन करने वाले प्रतियोगियों को 30 मिनट की गणना को भूलने के लिए प्रदर्शन करने वालों का ध्यान भटकाना पड़ा। जैसे ही अक्षरा सिंह और मिलिंद गाबा टास्क करने आए, प्रतीक सहजपाल ने नेहा भसीन के साथ बातचीत में अक्षरा द्वारा की गई टिप्पणी के बारे में उनसे बात की।

इसके बाद, अक्षरा ने निशांत भट्ट और मूस जट्टाना के साथ बातचीत की और प्रतीक ने इस मामले पर उनसे स्पष्टीकरण की कोशिश की। अक्षरा इसका जवाब देती हैं कि वह किसी को कुछ भी स्पष्ट करने के मूड में नहीं हैं। नेहा इसमें कूद कर अक्षरा की ओर इशारा करती है।

इससे अक्षरा भड़क गईं और नेहा पर चिल्ला कर कहा कि उनका दिमाग सही फ्रेम में नहीं हैं। नेहा ने अक्षरा से कहा, यहां आओ जिस पर भोजपुरी अभिनेत्री ने कहा, तुम वही हो जो अपने घर पर हो, और यहां तक कि मैंने अपने लिए एक नाम कमाया है और इस घर में प्रवेश किया है। मुझे यह बताने का क्या मतलब है आपके पास आया? इसके बाद महिलाओं के बीच लड़ाई बढ़ जाती है।

बिग बॉस ओटीटी वूट पर स्ट्रीम होता है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.