logo-image

अखाड़ा के लेखक संजय सैनी: चुनौतीपूर्ण कहानियां लिखने का आनंद लेता हूं

अखाड़ा के लेखक संजय सैनी: चुनौतीपूर्ण कहानियां लिखने का आनंद लेता हूं

Updated on: 14 Apr 2022, 08:25 PM

मुंबई:

लेखक संजय सैनी को परमीश वर्मा अभिनीत बॉलीवुड फिल्म रॉकी मेंटल के लिए याद किया जाता है। संजय अपनी आने वाली फिल्म अखाड़ा को लेकर काफी उत्साहित हैं।

उन्होंने कहा, मैं एक खेल प्रेमी हूं और खेल पर फिल्में लिखने का आनंद लेता हूं। मैं अवधारणा के साथ बहुत अच्छी तरह से जुड़ सकता हूं और इससे मुझे इस तरह से लिखने में मदद मिलती है कि दर्शक इसकी सराहना करते हैं। मेरी आगामी फिल्म अखाड़ा के लिए, मैं व्यक्तिगत रूप से गांवों में पहलवानों से मिलने गया था।

मैंने खेल को अंतरराष्ट्रीय स्तर पर ले जाने और संघर्षों का सामना करने की उनकी इच्छा का पता लगाने की कोशिश की। बहुतों को इस बारे में विचार नहीं है कि ऐसे खिलाड़ियों का क्या होता है, जो अपने संघर्ष को जीतने में विफल रहते हैं। इसलिए यह एक बहुत ही दिलचस्प कहानी है।

संजय ने आगे कहा, मनोरंजन उद्योग में लेखकों के लिए एक बहुत बड़ा संघर्ष और प्रतिस्पर्धा है। जरुरी नहीं कि हर बार आप जीतो, कभी-कभी आप असफल भी हो जाते हैं। लेकिन सपनों को हासिल करने के लिए पर्याप्त मजबूत होने की जरूरत है। मेरे लिए तकनीक मेरे दिमाग में है, कला मेरे दिल में है। मुझे हमेशा चुनौतीपूर्ण कहानियां लिखने में मजा आता है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.