logo-image

आकाश-श्लोका की शादी से पहले वायरल हो रहा ये VIDEO, आपने देखा क्या?

इसके पहले पूरे परिवार ने स्विट्जरलैंड में प्री-वेडिंग सेरेमनी मनाई. वहां संगीत सेरेमनी भी हुई, जिसमें तमाम फिल्मी सितारें नजर आएं.

Updated on: 06 Mar 2019, 10:55 AM

मुंबई:

देश के सबसे बड़े बिजनेसमैन मुकेश अंबानी के बेटे आकाश अंबानी की शादी की तैयारियां जोरशोर से शुरू हो चुकी हैं. आकाश और श्लोका मुंबई में 9 मार्च को सात फेरे लेंगे. इसके पहले एंटीलिया बिल्डिंग (अंबानी निवास) को दुल्हन की तरह सजाया जा रहा है.

सोशल मीडिया पर एंटीलिया के कई फोटोज और वीडियो वायरल हो रहे हैं. इसमें अंबानी निवास को फूलों और झालरों से दुल्हन की तरह सजाया जा रहा है. खबरों की मानें तो ईशा अंबानी की तरह की आकाश की शादी में भी मुकेश और नीता कोई कमी नहीं छोड़ना चाहते हैं.

ये भी पढ़ें: इस हॉलीवुड फिल्म के साथ होगी अक्षय कुमार की 'केसरी' की टक्कर!

इसके पहले पूरे परिवार ने स्विट्जरलैंड में प्री-वेडिंग सेरेमनी मनाई. वहां संगीत सेरेमनी भी हुई, जिसमें शाहरुख खान, रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, करण जौहर और अर्जुन कपूर समेत तमाम फिल्मी सितारें नजर आएं.

खबरों की मानें तो शादी की रस्में 7 मार्च से शुरू हो जाएंगी. 7 तारीख को वर्ली के नेशनल स्पोर्ट्स क्लब ऑफ इंडिया में माला और मेहंदी सेरेमनी होगी. इसके बाद 9 मार्च को जियो वर्ल्ड सेंटर (बांद्रा-कुर्ला कॉम्प्लेक्स) में शाही शादी होगी.

View this post on Instagram

Wedding ❤️ preparations going on for #shlokamehta #Akashambani . #antilla all decked up

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

11 मार्च को इसी जगह पर वेडिंग रिसेप्शन पार्टी होगी, जिसमें देश-विदेश की तमाम नामचीन हस्तियां शामिल होंगी