News Nation Logo
Banner

आकाश अंबानी और श्लोका मेहता की शादी में पहुंचे देश-विदेश के सितारे

आकाश और श्लोका की शादी के बाद 11 मार्च को ग्रैंड रिसेप्शन होगा, जिसमें दुनियाभर की दिग्गज हस्तियां शामिल होंगी.

News Nation Bureau | Edited By : Sonam Kanojia | Updated on: 09 Mar 2019, 11:59:27 PM
akash ambani shloka mehta wedding

akash ambani shloka mehta wedding

मुंबई:

देश के सबसे बड़े बिजनेसमैन मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के बड़े बेटे आकाश अंबानी व श्लोका मेहता आज यानि 9 मार्च को शादी के बंधन में बंध जाएंगे. यह शादी मुंबई स्थित जियो वर्ल्ड सेंटर में हो रही है, जिसमें शामिल होने के लिए देश-विदेश से जानी-मानी हस्तियों का आना शुरू हो चुका है.

शादी के लिए मुंबई स्थित अंबानी हाउस 'एंटीलिया' को भी दुल्हन की तरह सजाया गया है, जिसकी फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं.

आकाश और श्लोका की शादी के बाद 11 मार्च को ग्रैंड रिसेप्शन होगा, जिसमें दुनियाभर की दिग्गज हस्तियां शामिल होंगी. बता दें कि श्लोका मेहता के पिता अरुण रसेल मेहता का डायमंड का बिजनेस है.

भारतीय क्रिकेटर जहीर खान भी पत्नी सागरिका घाटगे के साथ पहुंचे.



अभिषेक बच्चन अपनी पत्नी ऐश्वर्या राय और बेटी आराध्या बच्चन के साथ वेन्यू पर पहुंचे। नेवी ब्लू कलर के लहंगे में ऐश बेहद खूबसूरत लग रही हैं.




-



बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी व्हाइट और गोल्डन कलर का लहंगा पहनकर शादी में पहुंचीं, सिंपल लुक में वह खूब जंच रही हैं.



बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर, अयान मुखर्जी और करण जौहर भी शादी में शरीक होने के लिए वेन्यू पहुंच चुके हैं.



शाहरुख खान अपनी पत्नी गौरी खान, पूर्व क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर अपनी पत्नी अंजलि और प्रियंका चोपड़ा अपनी मां मधु चोपड़ा और भाई सिद्धार्थ के साथ वेडिंग वेन्यू पहुंच चुकी हैं.



खबरों की मानें तो आकाश और श्लोका की शादी में दुनिया के टॉप बिजनेसमैन, बड़े-बड़े कारोबारी, टॉप पॉलिटिशियन और फिल्म इंडस्ट्री की जानी-मानी हस्तियां शामिल होंगी.



शादी की रस्में शुरू होने से पहले मुकेश और नीता ने सबसे पहले धीरुभाई अंबानी को श्रद्धांजलि अर्पित की. इस दौरान पूरे परिवार एक साथ नजर आया.



बॉलीवुड से अब तक आमिर खान अपनी पत्नी किरण राव के साथ, मशहूर म्यूजिक कंपोजर विशाल और शेखर, श्रीलंका के पूर्व क्रिकेटर महेला जयवर्धने भी आकाश और श्लोका की शादी में शामिल होने के लिए वेन्यू पर पहुंच चुके हैं.



आकाश अंबानी और श्लोका मेहता की शाही शादी में शामिल होने के लिए यूनाइटेड किंगडम के पूर्व प्रधानमंत्री टोनी ब्लेयर और उनकी पत्नी वेडिंग वेन्यू पर पहुंच चुके हैं. खुद मुकेश और नीता अंबानी ने उनका स्वागत किया.


First Published : 09 Mar 2019, 05:34:20 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो