logo-image

आकाश अंबानी और श्लोका मेहता की शादी में पहुंचे देश-विदेश के सितारे

आकाश और श्लोका की शादी के बाद 11 मार्च को ग्रैंड रिसेप्शन होगा, जिसमें दुनियाभर की दिग्गज हस्तियां शामिल होंगी.

Updated on: 09 Mar 2019, 11:59 PM

मुंबई:

देश के सबसे बड़े बिजनेसमैन मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के बड़े बेटे आकाश अंबानी व श्लोका मेहता आज यानि 9 मार्च को शादी के बंधन में बंध जाएंगे. यह शादी मुंबई स्थित जियो वर्ल्ड सेंटर में हो रही है, जिसमें शामिल होने के लिए देश-विदेश से जानी-मानी हस्तियों का आना शुरू हो चुका है.

शादी के लिए मुंबई स्थित अंबानी हाउस 'एंटीलिया' को भी दुल्हन की तरह सजाया गया है, जिसकी फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं.

आकाश और श्लोका की शादी के बाद 11 मार्च को ग्रैंड रिसेप्शन होगा, जिसमें दुनियाभर की दिग्गज हस्तियां शामिल होंगी. बता दें कि श्लोका मेहता के पिता अरुण रसेल मेहता का डायमंड का बिजनेस है.

calenderIcon 18:43 (IST)
shareIcon

भारतीय क्रिकेटर जहीर खान भी पत्नी सागरिका घाटगे के साथ पहुंचे.



calenderIcon 18:39 (IST)
shareIcon

अभिषेक बच्चन अपनी पत्नी ऐश्वर्या राय और बेटी आराध्या बच्चन के साथ वेन्यू पर पहुंचे। नेवी ब्लू कलर के लहंगे में ऐश बेहद खूबसूरत लग रही हैं.




-



calenderIcon 18:38 (IST)
shareIcon

बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी व्हाइट और गोल्डन कलर का लहंगा पहनकर शादी में पहुंचीं, सिंपल लुक में वह खूब जंच रही हैं.



calenderIcon 18:28 (IST)
shareIcon

बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर, अयान मुखर्जी और करण जौहर भी शादी में शरीक होने के लिए वेन्यू पहुंच चुके हैं.



calenderIcon 18:22 (IST)
shareIcon

शाहरुख खान अपनी पत्नी गौरी खान, पूर्व क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर अपनी पत्नी अंजलि और प्रियंका चोपड़ा अपनी मां मधु चोपड़ा और भाई सिद्धार्थ के साथ वेडिंग वेन्यू पहुंच चुकी हैं.



calenderIcon 17:53 (IST)
shareIcon

खबरों की मानें तो आकाश और श्लोका की शादी में दुनिया के टॉप बिजनेसमैन, बड़े-बड़े कारोबारी, टॉप पॉलिटिशियन और फिल्म इंडस्ट्री की जानी-मानी हस्तियां शामिल होंगी.



calenderIcon 17:39 (IST)
shareIcon

शादी की रस्में शुरू होने से पहले मुकेश और नीता ने सबसे पहले धीरुभाई अंबानी को श्रद्धांजलि अर्पित की. इस दौरान पूरे परिवार एक साथ नजर आया.



calenderIcon 17:37 (IST)
shareIcon

बॉलीवुड से अब तक आमिर खान अपनी पत्नी किरण राव के साथ, मशहूर म्यूजिक कंपोजर विशाल और शेखर, श्रीलंका के पूर्व क्रिकेटर महेला जयवर्धने भी आकाश और श्लोका की शादी में शामिल होने के लिए वेन्यू पर पहुंच चुके हैं.



calenderIcon 17:36 (IST)
shareIcon

आकाश अंबानी और श्लोका मेहता की शाही शादी में शामिल होने के लिए यूनाइटेड किंगडम के पूर्व प्रधानमंत्री टोनी ब्लेयर और उनकी पत्नी वेडिंग वेन्यू पर पहुंच चुके हैं. खुद मुकेश और नीता अंबानी ने उनका स्वागत किया.