logo-image

कश्मीर में शूटिंग के दौरान हिमांश कोहली को पुचकारती नजर आईं आकांक्षा पुरी

कश्मीर में शूटिंग के दौरान हिमांश कोहली को पुचकारती नजर आईं आकांक्षा पुरी

Updated on: 08 Jul 2021, 11:45 PM

मुंबई:

अभिनेत्री आकांक्षा पुरी और अभिनेता हिमांश कोहली अपने अगले म्यूजिक वीडियो की शूटिंग के लिए कश्मीर गए हुए हैं, जहां निर्देशक के कट कहे जाने के बाद भी आकांक्षा अपने को-स्टार को पुचकारते रहने से खुद को नहीं रोक पाईं।

आकांक्षा ने कहा, आखिरकार किसी ने मुझे स्क्रीन पर रोमांस कराया और अगर कश्मीर में रोमांस नहीं किया तो क्या कि या। मुझे इतना मजा पहले कभी नहीं आया है। यहां ठंड का मौसम था, हवाएं चल रही थीं और आप अपने को-स्टार की बाहों में थे और क्या चाहिए। एक शॉट था, जिसमें कट कहे जाने के बाद भी मैं हिमांश को नहीं छोड़ रही थी क्योंकि मुझे उसे हग करने और पुचकारने में काफी मजा आ रहा था। हिंमाश को अपने अपोजिट पाकर मैं काफी खुश थी क्योंकि हम काफी अच्छे दोस्त हैं और हमारे बीच केमिस्ट्री काफी अच्छी है, जिसे बेशक आप पर्दे पर देख पाएंगे, जब गाना रिलीज हो जाएगा। मैं बिल्कुल उनके साथ दोबारा काम करना पसंद करूंगी।

यह दूसरी बार है, जब आकांक्षा और हिमांश किसी प्रोजेक्ट में कास्ट हुए हैं और पहली बार ये दोनों एक-दूसरे के अपोजिट काम कर रहे हैं। यह गाना इस साल रिलीज होगा, जिसके शीर्षक पर अभी बात नहीं बनी है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.