logo-image

Thunivu Vs Varisu: अजित की फिल्म ने विजय की 'वारिसु' को दी मात, की इतनी कमाई

साउथ के सुपरस्टार्स थलपति विजय और अजित कुमार दोनो की फिल्में 'वारिसु' और 'थुनिवु' जब से रिलीज हुई है, इन्होंने दोनों स्टार्स के फैंस के बीच बवाल मचाया हुआ है.

Updated on: 12 Jan 2023, 03:05 PM

New Delhi:

साउथ के सुपरस्टार्स थलपति विजय और अजित कुमार दोनो की फिल्में 'वारिसु' और 'थुनिवु' जब से रिलीज हुई है, इन्होंने दोनों स्टार्स के फैंस के बीच बवाल मचाया हुआ है. थलपति विजय और अजित कुमार दोनों के फैंस पोंगल वीकेंड में सिनेमाघरों में उमड़ पड़े, जिससे 'वारिसु' और 'थुनिवु' की पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर बड़ी संख्या में कमाई हुई. साथ ही कमाई के आंकडे देख अब ऐसा लगता है कि,  अजित कुमार की थुनिवु सिनेमाघरों में अपने शुरुआती दिन वारिसु को मात देने में कामयाब रही है. 

'वारिसु' और 'थुनिवु' के बॉक्स ऑफिस क्लेक्शन के बारे में बात करें तो, फिल्म इंडस्ट्री ट्रैकर मनोबला विजयबालन ने पहले आज खुलासा किया कि थुनिवु ने फिल्मों के डोमेस्टिक स्टेट तमिलनाडु में पहले दिन बेहतर प्रदर्शन किया है. उन्होंने ट्वीट किया, "पोंगल 2023 टीएन बॉक्स ऑफिस #थुनिवु ने राज्य में शुरुआती दिन में #वारिसु से अधिक कमाई की. #अजित कुमार से #विजय के खिलाफ बड़ी लड़ाई".

आपको बता दें कि, तमिल बॉक्स ऑफिस के अनुसार भी 'थुनिवु' ने 'वारिसु' की तुलना में थोड़ा बेहतर प्रदर्शन किया है. उन्होंने ट्वीट किया, "TN Box Office Day: 1 #Thunivu 24.5 crs #Varisu 21.6 crs Thunivu भी USA में Varisu का नेतृत्व करता है, UAEVarisu बड़े खतरे में है क्योंकि यह सभी क्षेत्रों में उच्च कीमत पर बेचा जाता है .. Thunivu साफ तौर पर लीड कर रहा है".

यह भी पढ़ें - Shehzada trailer out : Kartik Aaryan दे पाएंगे Allu Arjun को टक्कर? दर्शकों के मन में आ रहा सवाल

दोनो फिल्मों के बारे में बात करें तो, वारिसु का निर्देशन वामशी पैदिपल्ली ने किया है. इस फिल्म में आर. सरथकुमार, प्रकाश राज, शाम, श्रीकांत, योगी बाबू और जयसुधा जैसे कई एक्टर्स लीड रोल निभा रहे हैं. इस बीच, 'थुनिवु' एच विनोथ द्वारा लिखित और निर्देशित और बोनी कपूर द्वारा निर्मित एक एक्शन फिल्म है. इसमें सपोर्टिंग रोल में जॉन कोककेन, ममथी चारी, वीरा और भगवती पेरुमल के साथ अजित कुमार, मंजू वारियर, समुथिरकानी और पावनी रेड्डी हैं.