logo-image

फिल्म 'Valimai' के ट्रेलर को 30 मिनट में मिले 4 मिलियन व्यूज़, जानें क्या है खास

तमिल सिनेमा के जाने-माने एक्टर अजीत कुमार (Ajith Kumar) की अपकमिंग फिल्म 'वलिमाई' (Valimai) जल्द ही पर्दे पर आने वाली है. इससे पहले हाल ही में इसका ट्रेलर रिलीज़ कर दिया गया है. जिसे केवल 30 मिनट में ही 4 मिलियन व्यूज़ मिल चुके हैं.

Updated on: 31 Dec 2021, 10:31 AM

नई दिल्ली:

तमिल सिनेमा के जाने-माने एक्टर अजीत कुमार (Ajith Kumar) की अपकमिंग फिल्म 'वलिमाई' (Valimai) जल्द ही पर्दे पर आने वाली है. इससे पहले हाल ही में इसका ट्रेलर बीते दिन रिलीज़ कर दिया गया है. इस फिल्म के ट्रेलर ने रिलीज़ के साथ ही धमाल मचा दिया है. आपको जानकर हैरानी होगी कि इस 3:05 मिनट के वीडियो को केवल 30 मिनट में ही 4 मिलियन व्यूज़ मिल चुके हैं. फिल्म के ट्रेलर को काफी पसंद किया जा रहा है. लोग इस पर जमकर रिएक्शन दे रहे हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by 𝐀𝐣𝐢𝐭𝐡 𝐊𝐮𝐦𝐚𝐫 🔵 (@ajith_0fficial)

ट्रेलर को देखकर अंदाज़ा लगाया जा सकता है कि फिल्म एक्शन से भरपूर होने वाली हैं. पावर पैक विज़ुअल्स और स्टंट्स ने ट्रेलर को और भी दमदार बना दिया है. वहीं, स्टार अजीत कुमार (Ajith Kumar) का बिल्कुल अलग अंदाज़ देखने को मिला है. एक्टर को लोगों के रक्षक के रूप में पेश किया गया है. जिसका मानना है कि ताकत का इस्तेमाल खुद के लिए नहीं बल्कि दूसरों की मदद करने के लिए करना चाहिए. बता दें कि ये फिल्म अगले साल 13 जनवरी को रिलीज़ की जाएगी.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Huma S Qureshi (@iamhumaq)

विनोथ के निर्देशन में बनी इस फिल्म में स्टार अजीत (Ajith Kumar) ने पुलिसवाले का किरदार निभाया है, जो क्रिमिनल्स को पकड़ता है. वहीं, हुमा कुरैशी (Huma Qureshi) और बानी जे (Bani J) उनके साथ लीड रोल में हैं. इसके अलावा कार्थिकेय, सुमित्रा, अच्युंत कुमार, योगी बाबू , पुगाज़ और राज अयप्पा भी स्क्रीन शेयर करेंगे. इस फिल्म को ज़ी स्टूडियोज़ (Zee Studios) और बोनी कपूर (Boney Kapoor) ने प्रोड्यूस किया है. जबकि यूवान शंकर राजा ने इसका म्यूज़िक दिया है. वहीं, सिनेमेटोग्राफी का पूरा क्रेडिट नीरव शाह को जाता है.