logo-image

'पिंक' के तमिल रिमेक का फर्स्ट लुक हुआ जारी, जानिए पूरी डिटेल

एच. विनोथ द्वारा निर्देशित 'पिंक' के रीमेक में विद्या अजित कुमार के साथ दिखेंगी.

Updated on: 05 Mar 2019, 04:15 PM

नई दिल्ली:

साल 2016 में रिलीज हुई अमिताभ बच्चन और तापसी पन्नू की फिल्म 'पिंक' का तमिल रीमेक के नाम से परदा उठा दिया गया है. पिंक के तमिल वर्जन का नाम 'नेरकोंडा पारवाई' होगा. निमार्ताओं ने शीर्षक के साथ ही पहले पोस्टर भी रिलीज कर दिया है. एच विनोद द्वारा निर्देशित फिल्म में विद्या बालन भी नजर आएंगीं. इसके साथ ही इसमें महत राघवेंद्र, श्रद्धा श्रीनाथ, एंड्रिया तारियांग और अभिरामी वेंकटचलाम भी होंगे.

'पिंक' को प्रोड्यूस बोनी कपूर द्वारा किया गया था.उन्होंने अपने एक बयान में कहा, "तमिल उद्योग हमेशा मेरे लिए खास रहा है. वास्तव में अजिथ के साथ किसी फिल्म के लिए काम करने में काफी समय लगा है. हम दोनों ऐसी उपयुक्त सामग्री चाहते थे जिससे हमें हमारे कार्यो में एक खास तरह का फायदा हो. हम 'पिंक' की रीमेक के लिए एकसाथ काम करने को लेकर खुश हैं."

एच. विनोथ द्वारा निर्देशित 'पिंक' के रीमेक में विद्या अजित कुमार के साथ दिखेंगी. इसकी शूटिंग हैदराबाद में चल रही है. उन्होंने कहा, "विद्या बालन को तमिल दर्शकों से मिलाने की खुशी है. वह अजित के साथ काम करेंगी और उनकी भूमिका बहुत खास है. श्रद्धा श्रीनाथ को भी महत्वपूर्ण भूमिका के लिए चुना गया है. फिल्म में रंगराज पांडे ने भी महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है."

श्रीदेवी की इच्छा थी कि अजित उनके पति द्वारा निर्मित फिल्म में अभिनय करें. बोनी कपूर ने बताया था, "अजित के साथ 'इंग्लिश विंग्लिश' में काम करने के दौरान, श्रीदेवी ने इच्छा व्यक्त की थी कि अजित हमारे होम प्रोडक्शन की एक तमिल फिल्म में काम करें. पिछले साल कुछ भी रोमांचक नहीं आया."बता दें कि फिल्म पिंक साल 2016 के सितंबर महीने में पर्दे पर आई थी. फिल्म में तापसी पन्नू और अमिताभ बच्चन लीड रोल प्ले किया था.

(इनपुट आईएएनएस से)