logo-image

बोनी कपूर ने पूरी की श्रीदेवी की आखिरी इच्छा, जानिए क्या है

इस फिल्म के साथ बोनी कपूर तमिल फिल्म-उद्योग में कदम रख रहे हैं.

Updated on: 15 Dec 2018, 12:02 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड फिल्म निर्माता बोनी कपूर फिल्म 'पिंक' का तमिल रीमेक बनाने जा रहे हैं, जिसमें अजीत कुमार मुख्य भूमिका में दिखेंगे. फिलहाल फिल्म का नाम अभी तक तय नहीं किया गया है. यह घोषणा एक आधिकारिक बयान के माध्यम से की गई. दिग्गज अभिनेत्री श्रीदेवी चाहती थीं कि अजीत उनके पति के प्रोडक्शन में काम करें.

बोनी कपूर ने कहा, "अजीत के साथ 'इंग्लिश विग्लिश' में काम करने के बाद श्रीदेवी ने इच्छा जाहिर की थी कि अजीत हमारे होम प्रोडक्शन के लिए किसी तमिल फिल्म में काम करें. अजीत ने तमिल में 'पिंक' बनाने का सुझाव दिया. वह तुरंत तैयार हो गईं क्योंकि वह मानती थीं कि 'पिंक' इसके लिए सबसे उपयुक्त है और अजीत इसे बेहतरीन तमिल फिल्म बनाने के लिए सभी जरूरी एलिमेंट्स इसमें शामिल करेंगे."

खबर है कि फिल्म का नाम थाला 59 होगा. जिसे अगले साल के बीच में रिलीज किया जा सकता है. वहीं इस फिल्म में संगीत ए आर रहमान दे सकते हैं. बता दें कि फिल्म पिंक साल 2016 के सितंबर महीने में पर्दे पर आई थी. फिल्म में तापसी पन्नू और अमिताभ बच्चन लीड रोल प्ले किया था.

View this post on Instagram

#beurself

A post shared by Ajith Kumar (Thala)🌟 (@ajithkumar_actor) on

बता दें कि 'इंग्लिश विग्लिश' के तमिल संस्करण में अजीत ने अतिथि भूमिका निभाई थी. इस फिल्म के साथ कपूर तमिल फिल्म-उद्योग में कदम रख रहे हैं. अजीत इन दिनों तमिल फिल्म 'विश्वासम' की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं. यह शिवा द्वारा निर्देशित है.

(इनपुट आईएएनएस से)