logo-image

Thala Ajith : फ्लाइट में अजीत ने महिला के साथ किया कुछ ऐसा, फैंस हुए मुरीद

साउथ एक्टर अजीत कुमार (Ajith Kumar) अपनी दबंग स्टाइल को लेकर खबरों में बने रहते हैं. लेकिन इस बार एक्टर के चर्चा में आने की वजह बहुत ही अलग है.

Updated on: 15 Apr 2023, 06:21 PM

नई दिल्ली :

साउथ एक्टर अजीत कुमार (Ajith Kumar) अपनी दबंग स्टाइल को लेकर खबरों में बने रहते हैं. लेकिन इस बार एक्टर के चर्चा में आने की वजह बहुत ही अलग है. दरअसल, अजीत ने हाल ही में लंदन के हीथ्रो एयरपोर्ट (Heathrow Airport) पर एक महिला यात्री के प्रति अपने दयालु व्यवहार से सभी को हैरान कर दिया. अभिनेता एयरपोर्ट पर थे, जहां उन्होंने एक महिला को अपने 10 साल के बच्चे के साथ यात्रा करते देखा. वो अपने साथ एक केबिन सूटकेस और एक बेबी बैग ले जा रही थी. दिलचस्प बात यह है कि अजित ने उनकी मदद के लिए हाथ बढ़ाया और उनका बैग उठाया. इस घटना की जानकारी जैसे ही लोगों को हुई सभी दंग रह गए.

यह भी पढ़ें : Bhutan Diaries : दीपिका पादुकोण ने शेयर की भूटान जर्नी की तस्वीरें, फैंस के साथ दिया पोज

आपको बता दें कि महिला के पति ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर इस घटना के बारे में साझा किया, जिसमें उन्होंने अपनी पत्नी के प्रति दयालु व्यवहार के लिए एक्टर की प्रशंसा की.

पोस्ट में, उन्होंने खुलासा किया कि 'अजीत कुमार ने उनकी पत्नी के साथ एक तस्वीर भी क्लिक करवाई और यह सुनिश्चित किया कि उनके बैग फ्लाइट के केबिन में ठीक से रखे हुए हैं. उन्होंने केबिन क्रू से भी उनकी मदद करने के लिए कहा था.' इस पोस्ट को पढ़ने के बाद लोग उनकी तारीफ करने के लिए मजबूर हो गए हैं. 

अजीत कुमार (Ajith Kumar) साउथ फिल्म इंडस्ट्री में 3 दशकों से काम कर रहे हैं. उन्होंने अपने करियर में कई लोकप्रिय तमिल फिल्मों में काम किया है. खबरों के अनुसार, अभिनेता अगली बार AK62 में दिखाई देंगे, जिसे मागीज थिरुमेनी द्वारा अभिनीत किया जा रहा है. इसके अलावा उन्हें आखिरी बार थुनिवु में देखा गया था,  जिसमें उन्होंने अपने प्रदर्शन से बहुतों का दिल जीता था.