logo-image

Ajit kumar car accident : साउथ एक्टर अजीत कुमार का कार एक्सीडेंट, 3 घंटे बाद एक्टर ने शुरू की शूटिंग

अजित के कार स्टंट का एक वीडियो वायरल होने के बाद फैंस द्वारा उनके स्वास्थ्य पर चिंता व्यक्त करने के बाद, उनके मैनेजर ने एक बयान जारी कर अपडेट दिया है.

Updated on: 05 Apr 2024, 09:47 PM

नई दिल्ली:

साउथ फिल्मों के सुपरस्टार अजीत कुमार अपनी कहानियों में जान डाल देते हैं, अभिनेता अपनी फिल्मों में एक्शन सीन के दौरान स्टंट भी खुद ही करते हैं। हाल ही में एक एक्टर एक्शन स्टंट सीन के दौरान हादसे का शिकार हो गए, जिससे फैंस में निराशा है. अब अजीत कुमार के मैनेजर ने खुलासा किया है कि उन्होंने हादसे के तीन घंटे बाद ही दोबारा शूटिंग शुरू कर दी थी.  अजित द्वारा स्टंट डबल के बिना विदा मुयार्ची की शूटिंग की एक वीडियो वायरल होने के बाद फैंस में चिंता का मौहोल था. वीडियो में एक्टर की कार पलटते देखा जा सकता है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Suresh Chandra (@sureshchandraaoffl)

कार हादसे पर मैनेजर ने तोड़ी चुप्पी

इस वीडियो ने सोशल मीडिया पर कई फैंस का ध्यान खींचा. वीडियो में एक्टर के स्वास्थ्य के बारे में चिंता पैदा होने के बाद, उनके मैनेजर सुरेश चंद्रा  बताया कि एक्टर को कोई चोट नहीं आई है और कुछ ही समय बाद उन्होंने शूटिंग फिर से शुरू कर दी है. एक्टर अजित द्वारा स्टंट डबल के बिना विदा मुयार्ची की शूटिंग के वीडियो, जहां उनकी कार पलट गई, ने सोशल मीडिया पर कई फैंस का ध्यान खींचा. वीडियो में एक्टर के स्वास्थ्य के बारे में चिंता पैदा होने के बाद, उनके मैनेजर सुरेश चंद्रा ने मीडिया को बताया कि एक्टर को कोई चोट नहीं आई है और कुछ ही समय बाद उन्होंने शूटिंग फिर से शुरू कर दी है.

तीन घंटे के भीतर शूटिंग फिर से शुरू की

उन्होंने आगे कहा, अरव और अजित सर चेक-अप के लिए गए और तीन घंटे के भीतर शूटिंग फिर से शुरू कर दी. दोनों एक्टरओं में से किसी को भी कोई चोट नहीं आई.” वीडियो पिछले साल नवंबर में लिया गया था. लाइका प्रोडक्शंस ने अपने एक्स अकाउंट पर वीडियो साझा किया था और लिखा था, “बहादुरी की कोई सीमा नहीं है! अजित कुमार के निडर समर्पण का गवाह बनें क्योंकि वह बिना किसी स्टंट डबल के एक साहसी स्टंट सीक्वेंस करते हैं. सुरेश चंद्रा ने क्लिप पोस्ट की और लिखा, विदामुयारची शूटिंग. 

विदामुयारची का निर्देशन मागीज़ थिरुमेनी ने किया

विदामुयारची का निर्देशन मागीज़ थिरुमेनी द्वारा किया गया है और इसमें तृषा कृष्णन, अर्जुन दास और रेजिना कैसेंड्रा भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं. फिल्म का संगीत अनिरुद्ध रविचंद्रन द्वारा तैयार किया जाएगा. फिल्म की रिलीज डेट अभी सामने नहीं आई है. फिल्म के पोस्ट-थिएट्रिकल डिजिटल अधिकार नेटफ्लिक्स द्वारा हासिल कर लिए गए हैं.