logo-image

अजित कुमार ने शेयर की Monochrome फोटो, इंटरनेट पर मचा कोहराम

अजित और उनके कोस्टार मंजू वारियर एक एंडवन्चर बाइक यात्रा पर लद्दाख गए.  अपने बाइक टूर से अभिनेताओं की कई तस्वीरों ने इंटरनेट पर तूफान ला दिया है.

Updated on: 13 Sep 2022, 12:59 PM

मुंबई:

अभिनेता अजित कुमार (Actor ajith Kumar) कॉलीवुड इंडस्ट्री में सबसे लोकप्रिय और बड़े सुपरस्टार में से एक हैं. उनके पास बड़ी फैन फॉलोइंग है. एक्टर के फैंस अजित से जुड़ी हर खबर को जानने के लिए बेसबर रहते हैं. चाहे वह उनकी कोई फोटो हों, पर्सनल चीज या मूवी अपडेट. इसके अलावा वह अपने बेसिक लुक्स और स्टाइल के लिए भी जाने जाते हैं. हाल ही में एक्टर की एक Monochrome फोटो सामने आई है. नेचुरल दाड़ी और इस हेयर स्टाइल में वो गजब लग रहे हैं. 

अजित कुमार इस समय लद्दाख के बाइक टूर पर हैं जैसा कि उन्होंने अपनी आने वाली फिल्म AK61 की शूटिंग के बीच में से कुछ समय निकाला है. इस दौरान वो घूमने के लिए निकले हैं. अभिनेता की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई हैं और वायरल हो रही हैं.  फैंस ने सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीर देखते ही कमेंट करने शुरू कर दिए. बता दें अजित अपने इस लुक में बहुत डैशिंग लग रहे हैं. अजित आए दिन अपने लुक से फैंस को हैरान करते रहते हैं. वो  ऐसे एक्टर हैं, जो 50 की उम्र में 20 के दिखाई देते हैं. 

अजित के साथ मंजू वारियर भी गए

अजित और उनके कोस्टार मंजू वारियर एक एंडवन्चर बाइक यात्रा पर लद्दाख गए.  अपने बाइक टूर से अभिनेताओं की कई तस्वीरों ने इंटरनेट पर तूफान ला दिया है. वास्तव में, मजनू भी अजित के साथ अपने बाइक टूर को लेकर बेहद उत्साहित हैं क्योंकि उन्होंने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक नोट के साथ कुछ फोटो साझा की हैं. वहीं इस ट्रिप के बाद अजित और उनकी टीम 21  दिन के लिए बैंकॉक जाएगी. कुछ एक्शन सीन बैंकॉक में एके और गैंग द्वारा शूट किए जाएंगे. " एच विनोथ द्वारा लिखित और निर्देशित हैं, वहीं अजित कुमार की एके 61 संयुक्त रूप से बोनी कपूर के बायव्यू प्रोजेक्ट्स एलएलपी और ज़ी स्टूडियो द्वारा निर्मित है.