News Nation Logo
Banner

फेसबुक पर आपत्तिजनक पोस्ट डालने के लिए अभिनेता एजाज खान गिरफ्तार

अभिनेता और बिग बॉस के पूर्व प्रतिभागी एजाज खान को कथित तौर पर फेसबुक पर आपत्तिजनक पोस्ट डालने के लिए शनिवार को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया.

News Nation Bureau | Edited By : Deepak Pandey | Updated on: 19 Apr 2020, 07:01:18 PM
ajazkhan

एजाज खान (Actor Ajaz Khan) (Photo Credit: फाइल फोटो)

नई दिल्ली:  

अभिनेता और बिग बॉस के पूर्व प्रतिभागी एजाज खान (Actor Ajaz Khan) को कथित तौर पर फेसबुक पर आपत्तिजनक पोस्ट डालने के लिए शनिवार को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. मुंबई पुलिस के अधिकारी ने यह जानकारी दी. उन्होंने बताया कि फेसबुक लाइव के दौरान एजाज खान द्वारा की गई टिप्पणी के संदर्भ में उन्हें खार पुलिस थाने में तलब किया गया है.

मुंबई पुलिस के अधिकारी ने कहा कि एजाज खान को सांप्रदायिक सौहार्द बिगाड़ने का प्रयास करने के आरोप में भारतीय दंड संहिता की धारा 153ए और अन्य धाराओं के तहत गिरफ्तार किया गया है. आगे की जांच जारी है. पुलिस ने बताया कि पिछले साल जुलाई में भी एजाज को फेसबुक पर आपत्तिजनक पोस्ट डालने के लिए गिरफ्तार किया गया था. अक्टूबर, 2018 में एजाज खान को कथित तौर पर प्रतिबंधित नशीले पदार्थ के सेवन में गिरफ्तार किया गया था.

Tik Tok वीडियो पर भी हुआ था बवाल

बिग बॉस कंटेस्टेंट और एक्टर एजाज खान को मुंबई पुलिस की साइबर सेल ने पिछले साल 18 जुलाई को गिरफ्तार किया था. एजाज खान पर आईपीसी की धारा 153(A), 34 और आईटी एक्ट की धारा 67 के तहत आपराधिक मामला दर्ज किया गया था. दरअसल एजाज खान ने एक टिक टॉक वीडियो बनाया था, जिसमें उन्होंने बॉलीवुड फिल्मों के डायलॉग की मिमिक्री की थी और मुंबई पुलिस का मजाक उड़ाया था.

First Published : 19 Apr 2020, 06:59:47 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.