logo-image

अजय, सिद्धार्थ, रकुल-स्टारर थैंक गॉड होगी दिवाली पर रिलीज

अजय, सिद्धार्थ, रकुल-स्टारर थैंक गॉड होगी दिवाली पर रिलीज

Updated on: 17 Jun 2022, 05:25 PM

मुंबई:

हिंदी सिनेमा के अभिनेता अजय देवगन, सिद्धार्थ मल्होत्रा और अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह अभिनीत फिल्म निर्माता इंद्र कुमार की थैंक गॉड दिवाली पर बड़े पर्दे पर धूम मचाने के लिए पूरी तरह तैयार है।

यह फिल्म पहले जुलाई में रिलीज होने वाली थी, लेकिन अब यह फिल्म दिवाली पर सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

भूषण कुमार द्वारा निर्मित, थैंक गॉड को लाइफ ड्रामा फिल्म के रूप में देखा जाता है, जो न केवल आपकी हंसाएगी बल्कि आपको प्यारा सा संदेश भी देगी।

यह तीसरी बार होगा जब रकुल और अजय स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे। दोनों इससे पहले दे दे प्यार दे और रनवे 34 जैसी फिल्मों में काम कर चुके हैं।

फिल्म में कथित तौर पर अभिनेत्री नोरा फतेही भी हैं, जो एक डांस नंबर में दिखाई देंगी। वह कथित तौर पर श्रीलंकाई गायिका योहानी के लोकप्रिय गीत माणिके मगे हिते के रीमेक में थिरकती नजर आएंगी।

इंद्र कुमार द्वारा निर्देशित एक टी-सीरीज फिल्म्स और मारुति इंटरनेशनल प्रोडक्शन, थैंक गॉड, भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, अशोक ठकेरिया, सुनीर खेतरपाल, दीपक मुकुट, आनंद पंडित और माकर्ंड अधिकारी द्वारा निर्मित और यश शाह द्वारा सह-निर्मित है।

फिल्म 2022 की दिवाली पर रिलीज होने के लिए बिल्कुल तैयार है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.