logo-image

'तारीफ करूं क्या तेरी,' अजय देवगन ने काजोल के लिए बोले कुछ शब्द

Kajol Birthday: सोशल मीडिया पर अजय देवगन (Ajay Devgn) ने एक्ट्रेस की कई खूबियों की सराहना की, खाना पकाने से लेकर बातचीत करने तक.

Updated on: 05 Aug 2023, 05:04 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड क्वीन काजोल (Kajol Birthday) आज अपना 49वां जन्मदिन मना रही हैं. एक्ट्रेस तीस साल से भी अधिक समय से फिल्म इंडस्ट्री का हिस्सा हैं और अभी भी अपने प्रदर्शन से फैंस को एंटरटेन करती रहती हैं. अपने पूरे करियर में, वह कुछ सबसे सफल फिल्मों का हिस्सा रही हैं और उन्होंने कुछ फेमस फिल्म निर्माताओं के साथ काम किया है. आज उनके बर्थडे पर उनके दोस्त, कुछ करीबी और फैंस उनपर प्यार बरसा रहे हैं. अब ऐसे में सब उन्हें विश कर रहे हैं, तो भला उनके पति अजय देवगन (Ajay Devgn) कैसे पीछे रह सकते हैं. अजय देवगन के कमेंट ने फैंस का  ध्यान अपनी ओर खींचा.

काजोल(Kajol) के एक्टर पति (Ajay Devgn) ने उन्हें अपने अंदाज में विश किया. सोशल मीडिया पर अजय देवगन (Ajay Devgn) ने एक्ट्रेस की कई खूबियों की सराहना की, खाना पकाने से लेकर बातचीत करने तक. उन्होंने कैप्शन में लिखा, "तारीफ करूं क्या तेरी... हैप्पी बर्थडे @काजोल" पोस्ट में उन्होंने एक वीडियो अपलोड किया जो उनके हालिया इंटरव्यू में से एक क्लिप है. वीडियो बैकग्राउंड में एक आवाज के साथ शुरू होता है जिसमें सवाल पूछा जाता है कि उन दोनों में से कौन अधिक धैर्यवान है, बेहतर रसोइया है, बेहतर कम्यूनिकेटर है, उसके पास सबसे अधिक सितारे हैं और वह अजनबियों के साथ अच्छा व्यवहार करता है. 

 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ajay Devgn (@ajaydevgn)

नेटिजन्स ने किया ऐसा रिएक्ट

और क्लिप देखकर ऐसा लगता है काजोल के पास सभी सवालों के जवाब हैं. वीडियो पर प्रतिक्रिया देते हुए काजोल ने कमेंट किया, "आप जो खाना बनाना जानते हैं, उसके बारे में आपको झूठ बोलने की ज़रूरत नहीं है." नेटिजन्स ने हंसी इमोजी के साथ उनके थ्रेड पर प्रतिक्रिया व्यक्त की.

अन्य यूजर्स ने भी कमेंट सेक्शन में अपनी पसंदीदा एक्ट्रेस को जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं. कुछ ने ये भी लिखा कि वीडियो कितना प्यारा है. एक यूजर ने कमेंट में लिखा है, "यह बहुत प्यारा है!! जन्मदिन मुबारक हो रानी."