News Nation Logo
Banner

अब इस राज्य में भी टैक्स फ्री हुई अजय देवगन की फिल्म तानाजी द अनसंग वॉरियर

इस फिल्म से काजोल और अजय देवगन पर्दे पर 11 साल बाद साथ नजर आए हैं. फिल्म 'तानाजी : द अनसंग वारियर' में अजय तानाजी मालुसरे के किरदार में हैं तो वहीं काजोल सावित्री बाई के किरदार में हैं.

News Nation Bureau | Edited By : Vivek Kumar | Updated on: 16 Jan 2020, 09:57:08 AM
Tanhaji The Unsung Warrior

Tanhaji The Unsung Warrior (Photo Credit: Twitter)

नई दिल्ली:

अजय देवगन की हालिया रिलीज हुई फिल्म 'तानाजी : द अनसंग वारियर' को भाजपा शासित प्रदेश हरियाणा में टैक्स फ्री कर दिया गया है. यह जानकारी मुख्यमंत्री मनोहरलाल खट्टर के कार्यालय ने बुधवार को दी. मुख्यमंत्री ने ट्वीट किया कि मुख्यमंत्री ने 'तानाजी : द अनसंग वारियर' को हरियाणा में टैक्स फ्री करने का निर्णय लिया है.

वहीं उत्तर प्रदेश ने मंगलवार को ही फिल्म को राज्य में टैक्स फ्री करने की घोषणा कर दी थी. इस फिल्म से काजोल और अजय देवगन पर्दे पर 11 साल बाद साथ नजर आए हैं. फिल्म 'तानाजी : द अनसंग वारियर' में अजय तानाजी मालुसरे के किरदार में हैं तो वहीं काजोल सावित्री बाई के किरदार में हैं.

फिल्म में दोनों के किरदारों की काफी तारीफ हो रही है. अजय देवगन के लिए तानाजी इसलिए भी खास है क्योंकि यह अजय देवगन (Ajay Devgn) की ये 100वीं फिल्म है. फिल्म ने  अब तक 90.96 करोड़ की कमाई कर ली है.

बता दें कि बॉक्स ऑफिस पर अजय देवगन (Ajay Devgn) की फिल्म 'तानाजी : द अनसंग वारियर' की टक्कर दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की फिल्म 'छपाक' (Chhapaak) से हो रही है. 'तानाजी : द अनसंग वारियर' के मुकाबले दीपिका की फिल्म 'छपाक' (Chhapaak) बॉक्स ऑफिस पर फीकी साबित हो रही है.

First Published : 16 Jan 2020, 09:44:35 AM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो