logo-image

200 करोड़ी क्लब की ओर बढ़ी अजय देवगन की 'तानाजी', जानिए फिल्म की पूरी कमाई

अजय देवगन की फिल्म 'तानाजी: द अनसंग वारियर' को हरियाणा और उत्तर प्रदेश में टैक्स फ्री करकर दिया गया है.

Updated on: 20 Jan 2020, 12:31 PM

नई दिल्ली:

अजय  देवगन की फिल्म तानाजी ने बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचाया हुआ है. तानाजी की कमाई का तूफान रुकने का नाम नहीं ले रहा है. फिल्म ने अब तक कुल 167.45 करोड़ की कमाई कर ली है. मेकर्स को उम्मीद है कि फिल्म अपने तीसरे वीक तक में 200 करोड़ी क्लब में शामिल हो जाएगी.

अजय देवगन की फिल्म 'तानाजी: द अनसंग वारियर' को हरियाणा और उत्तर प्रदेश में टैक्स फ्री करकर दिया गया है. इस फिल्म से काजोल और अजय देवगन पर्दे पर 11 साल बाद साथ नजर आए हैं. फिल्म 'तानाजी : द अनसंग वारियर' में अजय तानाजी मालुसरे के किरदार में हैं तो वहीं काजोल सावित्री बाई के किरदार में हैं.

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के अनुसार फिल्म ने सिर्फ 30 दिनों में ही 50 करोड़ कमा लिए थे तो वहीं 100 करोड़ की कमाई सिर्फ 6 दिनों और 150 करोड़ सिर्फ 10 दिनों में कर ली है. ये अजय देवगन की दूसरी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म है. पहले पर गोलमाल अगेन है. इतना ही नहीं काजोल और सैफ अली खान की भी ये हाईएस्ट ग्रासिंग फिल्म है.

इस फिल्म के अलावा अजय देवगन के पास कई बड़े प्रोजेक्ट हैं जिनमें भुज द प्राइड ऑफ इंडिया भी है जो कि इस साल 14 अगस्त को रिलीज होगी. हाल ही में फिल्म से अजय का लुक भी रिवील किया गया था. डायरेक्टर अभिषेक दुधैया इस फिल्म में अजय देवगन युद्ध के एक नायक इंडियन एयरफोर्स के स्कवाड्रन लीडर विजय कार्निक का भूमिका में नजर आएंगे.