logo-image

महिला दिवस पर अजय देवगन का स्पेशल पोस्ट, लिखा- वीना का बेटा...

बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन (Ajay Devgn) ने महिला दिवस के खास मौके पर अपने परिवार की महिलाओं को सम्मान देते हुए पोस्ट शेयर किया है

Updated on: 08 Mar 2022, 12:11 PM

नई दिल्ली:

दुनियाभर में अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस आज 8 मार्च को सेलिब्रेट किया जा रहा है. इस खास दिन पर आम लोगों से लेकर बॉलीवुड सेलेब्स तक सभी सोशल मीडिया के जरिए महिलाओं को विश कर रहे हैं और अपनी जिंदगी से जुड़ी महिलाओं को मान-सम्मान दे रहे हैं. बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन (Ajay Devgn) ने महिला दिवस के खास मौके पर अपने परिवार की महिलाओं को सम्मान देते हुए पोस्ट शेयर किया है जिसे सोशल मीडिया पर फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. अजय देवगन (Ajay Devgn) ने इंस्टाग्राम पर लिखा, 'वीना का बेटा, कविता और नीलम का भाई, काजोल का पति, न्यासा का पिता.' इस मैसेज में सबसे ऊपर अजय का ही नाम आता है जो की उन्होंने काट रखा है. 

यह भी पढ़ें: बॉलीवुड में महिलाएं कमाएंगी 2000 करोड़, रिलीज को तैयार हैं ये फिल्में

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ajay Devgn (@ajaydevgn)

अजय देवगन (Ajay Devgn) के इस पोस्ट पर सेलेब्स से लेकर फैंस तक सभी कमेंट कर रहे हैं और उनकी तारीफ कर रहे हैं. अजय देवगन (Ajay Devgn) के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह ओटीटी से लेकर सिनेमाघरों तक में छाए हुए हैं. हाल ही में अजय फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' में कैमियो में नजर आए. वहीं वेब सीरीज 'रुद्र: द एज ऑफ डार्कनेस' से उन्होंने ओटीटी पर डेब्यू किया है. 'रुद्र: द एज ऑफ डार्कनेस' में अजय ने ऐसा किरदार निभाया है, जो दर्शकों के दिलों पर छाप छोड़ रहा है. अजय देवगन के जबरदस्त अभिनय के कारण 'रुद्र' को दर्शकों का भरपूर प्यार मिल रहा है.