logo-image

Thahar Ja Song: सलमान खान के बाद अजय देवगन ने कोरोना वायरस पर बनाया गाना, सोशल मीडिया पर छाया Video

सलमान खान (Salman Khan), अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के बाद कोरोना पर आया अजय देवगन (Ajay Devgn) का गाना 'ठहर जा' (Thahar Ja) लोग काफी पसंद कर रहे हैं

Updated on: 25 Apr 2020, 03:37 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन (Ajay Devgn) देश में फैल रही कोरोना वायरस महामारी से लड़ने के लिए कई बार मदद का हाथ आगे बढ़ा चुके हैं. इसके साथ ही अजय देवगन (Ajay Devgn) सोशल मीडिया के माध्यम से लोगों को भी जागरुक करते रहते हैं. हाल ही में अजय देवगन (Ajay Devgn) का कोरोना वायरस पर एक गाना 'ठहर जा' (Thahar Ja) यूट्यूब पर रिलीज हुआ है. सलमान खान (Salman Khan), अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के बाद कोरोना पर आया अजय देवगन (Ajay Devgn) का गाना 'ठहर जा' (Thahar Ja) लोग काफी पसंद कर रहे हैं.

अजय देवगन (Ajay Devgn) ने गाने का वीडियो शेयर करते हुए अपने ट्विटर पर लिखा, 'रुकें और प्रार्थना करें. हम इस तूफान का एक-साथ सामना करेंगे. सुरक्षित रहें, खुश रहें. अपने के लिए 'ठहर जा'. अजय देवगन के इस गाने के बोल अनिल वर्मा ने लिखे हैं और मेहुल व्यास ने आवाज दी है. वहीं इस गाने के प्रोड्यूसर खुद अजय देवगन हैं.

यह भी पढ़ें: अभिनेता इरफान खान की मां का हुआ निधन, जयपुर में ली अंतिम सांस

'ठहर जा' (Thahar Ja) गाने के वीडियो में अजय देवगन अपने घर के गार्डन में नजर आ रहे हैं. इस गाने के जरिए अजय देशवासियों से कुछ वक्त के लिए ठहर कर जिंदगी की छोटी-छोटी खुशियों को महसूस करने के लिए कह रहे हैं. गाने को रिलीज होते ही लाखों व्यूज मिल चुके हैं. वहीं देश में तेजी से फैल रही कोरोना वायरस महामारी के बारे में बात करें तो इस संक्रमण से संक्रमित मामलों की संख्या बढ़कर 24 हजार के पार पहुंच चुकी है वहीं इससे मरने वालों की संख्या भी बढ़ती ही जा रही है.