logo-image

Drishyam 2 Trailer out : क्या सात साल बाद बच पाएगा सलगांवकर परिवार?

बॉलीवुड के सिंघम यानी अजय देवगन (Ajay devgn) की बेहतरीन फिल्मों की लिस्ट में 'दृश्यम' (Ajay devgn drishyam) का नाम भी शामिल है.

Updated on: 17 Oct 2022, 02:57 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के सिंघम यानी अजय देवगन (Ajay devgn) की बेहतरीन फिल्मों की लिस्ट में 'दृश्यम' (Ajay devgn drishyam) का नाम भी शामिल है. जिसमें उन्होंने अपने को-स्टार्स के साथ मिलकर दर्शकों को एक बेहतरीन स्टोरी परोसी. जिसका हर कोई कायल भी हुआ. वहीं, अब फैंस को इसके दूसरे पार्ट (Drishyam 2) का बेसब्री से इंतजार है. जिसका ट्रेलर (Drishyam 2 trailer) हाल ही में रिलीज किया गया है. इसकी जानकारी खुद अजय ने एक पोस्ट (Ajay devgn latest post) के जरिए दी है. जिसे देखकर हर कोई एक्साइटेड हो गया है. साथ ही लोग तरह-तरह के रिएक्शन भी दे रहे हैं. 

आपको बता दें कि अजय ने इसे अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पेज (Ajay devgn instagram page) से शेयर किया है. जिसमें देखा जा सकता है कि सबसे पहले अजय की एंट्री होती है. जो कि एक दरवाजा खोलकर मैदान में आते हैं और किसी के साथ मिलकर जमीन के अंदर कुछ छिपाते दिखते हैं. फिर उनके साथ पूछताछ का सीन दिखाया जाता है. वहीं, आखिर में वो हाथ में हथियार लिए नजर आते हैं. वहीं, आगे एक-एक कर बाकी के कैरेक्टर्स के लुक भी रिवील किए जाते हैं. लेकिन इस दौरान सलगांवकर परिवार फंसता नजर आता है. ट्रेलर के आखिर में अजय अपना गुनाह कबूलते नजर आते हैं. हालांकि, ये ट्रेलर यही खत्म हो जाता है. ट्रेलर देख लोग फिल्म की रिलीज के लिए और भी ज्यादा एक्साइटेड हो गए हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ajay Devgn (@ajaydevgn)

अब अगर पोस्टर (Drishyam 2 poster) की बात की जाए, तो इसमें उनके साथ अक्षय खन्ना और तबू दिख रहे हैं. इसे शेयर करने के साथ एक्टर ने कैप्शन में लिखा, 'शब्दों पर नहीं, दृश्यों पर ध्यान दो. क्योंकि शब्दों में झूठ छिपने की जगह ढूंढ ही लेता है.' इसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा है कि 'दृश्यम 2' का ट्रेलर आउट हो चुका है. साथ ही उन्होंने बताया है कि 18 नवम्बर, 2022 को केस दोबारा खुल रहा है. आपको बताते चलें कि इस फिल्म में अजय के साथ बाकी के किरदार (इशिता दत्ता, तबू, मृणाल जाधव, श्रिया सरन) बिल्कुल पहले जैसे हैं. वहीं, उनके साथ अक्षय खन्ना भी लीड रोल (Drishyam 2 starcast) में हैं.