logo-image

इतना बड़ा हो गया है अजय देवगन का बेटा युग, एक्टर ने शेयर की क्यूट फोटोज

बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन ने अपने बेटे युग के साथ क्यूट फोटोज शेयर की हैं.

Updated on: 15 Apr 2023, 01:36 PM

नई दिल्ली:

Ajay Devgn Son Yug: बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन ने अपने बेटे युग के साथ क्यूट फोटोज शेयर की हैं. इन तस्वीरों में बाप-बेटे के बीच जबरदस्त बॉन्डिंग नजर आ रही है. सोशल मीडिया पर बेटे के साथ अजय देवगन की ये तस्वीरें काफी चर्चा में हैं. फैंस भी युग की क्यूटनेस पर फिदा हो गए हैं. अजय देवगन की बेटी न्यासा के बाद अब उनके बेटे युग भी धीरे-धीरे लाइम-लाइट में आने लगे हैं. इस तस्वीर के सामने आने के बाद फैंस अजय देवगन के बेटे के साथ उनकी बॉन्डिंग देख हैरान रह गए. 

अजय और युग के बीच दिखी क्यूट बॉन्डिंग
सोशल मीडिया पर अजय देवगन ने बेटे के साथ 'बाप-बेटा' मोमेंट एंजॉय करते हुए फोटोज शेयर की हैं. फोटो में दृश्यम एक्टर अपने 12 साल के बेटे पर प्यार लुटाते नजर आ रहे हैं. उन्होंने युग को गले लगाया हुआ और डैडी अजय देनगन के साथ युग खिलखिलाते हुए पोज दे रहे हैं. फोटो शेयर करते हुए एक्टर ने लिखा, "किसी भी दिन का ये सबसे शानदार पल होता है...दुनिया की किसी भी चीज के साथ मैं इस 'बाप-बेटा' मोमेंट का सौदा नहीं करूंगा."

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ajay Devgn (@ajaydevgn)

लाइम-लाइट में आने लगे युग
काजोल और अजय देवगन बॉलीवुड के स्वीट कपल में शामिल हैं. कपल के दो बच्चे बेटी न्यासा (नीसा) और युग हैं. न्यासा जहां सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं वहीं युग अभी बच्चे होने की वजह से पैपराजी से दूर ही रहते हैं. हालांकि, युग को पेरेंट्स के साथ अक्सर पब्लिक अपीरियंस में स्पॉट किया गया है. 

यह भी पढ़ें- Viral Video: कैमरामैन पर बुरी तरह भड़कीं अजय देवगन की बेटी न्यासा, दी ये नसीहत

फैंस ने भी अपने चेहेत एक्टर पर लुटाया प्यार
सोशल मीडिया पर अजय देवगन और युग की ये तस्वीर जमकर वायरल हो रही हैं. फैंस भी एक्टर की इस तस्वीर पर प्यार लुटाते नजर आए. एक फैन ने लिखा- क्यूट फोटो सर, तो दूसरे ने कहा- आप दोनों सलामत रहें. वहीं तीसरे यूजर ने इस तस्वीर में पिता और बेटी की दोस्ती को सराहा. 

हाल में अजय देवगन की बेटी न्यासा भी सेलिब्रिटी कॉमन फ्रेंड ओरी के साथ चिल करते नजर आई थीं. यहां न्यासा का एक वीडियो भी वायरल हुआ था जिसमें वो पैपराजी को अपना नाम करेक्ट करके बता रही थीं.