logo-image

VIDEO: 'हिना रहमान' के किरदार में दिखा नोरा फतेही का दमदार अंदाज

फिल्म के लीड एक्टर अजय देवगन (Ajay Devgn) ने फिल्म से नोरा फतेही (Nora Fatehi) के किरदार का एक वीडियो शेयर किया है जो सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है

Updated on: 22 Jul 2021, 10:28 AM

highlights

  • अजय देवगन ने शेयर किया नोरा फतेही का वीडियो
  • फिल्म में हिना रहमान के किरदार में नजर आएंगी नोरा
  • 'भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया' 13 अगस्त को रिलीज हो रही है

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की डांस क्वीन और एक्ट्रेस नोरा फतेही (Nora Fatehi) जल्द ही फिल्म 'भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया' (Bhuj: The Pride of India) में अपना जलवा दिखाने वाली हैं. हाल ही में फिल्म के लीड एक्टर अजय देवगन (Ajay Devgn) ने फिल्म से नोरा फतेही (Nora Fatehi) के किरदार का एक वीडियो शेयर किया है जो सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है. इस वीडियो में दिखाया गया है कि कैसे नोरा फतेही (Nora Fatehi) फिल्म में अपने किरदार को दिखाने वाली हैं. नोरा फतेही का दमदार अंदाज दर्शकों को काफी अच्छा लग रहा है. फिल्म में नोरा फतेही (Nora Fatehi) हिना रहमान का किरदार निभा रही हैं. 

यह भी पढ़ें: राजपाल यादव का नागिन डांस हुआ वायरल, देखें जबरदस्त Video

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ajay Devgn (@ajaydevgn)

अजय देवगन ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से फिल्म 'भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया' (Bhuj: The Pride of India) में नोरा के किरदार का वीडियो शेयर किया है. वीडियो में नोरा एक दमदार डायलॉग बोलती हैं. नोरा के इस वीडियो को अब तक लाखों व्यूज मिल चुके हैं साथ ही साथ फैंस भी नोरा के दमदार अभिनय की तारीफ कर रहे हैं. इस फिल्म में नोरा फतेही (Nora Fatehi) के आइटम सॉन्ग के साथ उनकी कमाल की एक्टिंग भी देखने को मिलेगी.

यह भी पढ़ें: सलमान से लेकर IPL तक, जानें किन-किन विवादों से जुड़ा राज कुंद्रा का नाम

बता दें कि फिल्म की शूटिंग के दौरान नोरा फतेही (Nora Fatehi) के माथे पर चोट भी लग गई थी. एक एक एक्शन सीक्वेंस के दौरान नोरा के माथे पर चोट लग गई जिस वजह से खून भी निकला था. बॉलीवुड के मशहूर एक्टर अजय देवगन, संजय दत्त, सोनाक्षी सिन्हा, शारदा केलकर, प्रणिता सुभाष, इहाना ढिल्लों और नोरा फतेही अभिनीत इस फिल्म में देशभक्ति दिखाई गई है. फिल्ममेकर अभिषेक दुधैया द्वारा निर्देशित फिल्म भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया 1971 के भारत-पाकिस्तान युद्ध पर आधारित है. फिल्म में अजय देवगन (Ajay Devgn) भुज एयरपोर्ट के इंचार्ज विजय कार्णिक का किरदार निभा रहे हैं. फिल्म 13 अगस्त को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर प्रीमियर होगी.