logo-image

अजय देवगन की 'गोलमाल अगेन' का है सलमान खान कनेक्शन, जानें कैसे

गोलमाल अगेन में अजय देवगन, तुषार कपूर, परिणीति चोपड़ा और बाकि स्टार्स सलमान खान के ब्रांड 'बिइंग ह्यूमन' की साइकिल चलाते दिखाई देंगे

Updated on: 29 Sep 2017, 11:12 AM

नई दिल्ली:

हाल ही में 'गोलमाल अगेन' का ट्रेलर रिलीज हुआ, जिसमें हमें कॉमेडी के साथ-साथ हॉरर का तड़का भी देखने को मिला। इस ट्रेलर को रिलीज के पांच दिनों के भीतर ही 20 मिलियन लोगों ने देखा।

फिल्म में अजय देवगन, तुषार कपूर, अरशद वारसी, श्रेयस तलपड़े जैसे कलाकारों के साथ तब्बू और परिणीति चोपड़ा भी नजर आने वाली हैं। रोहित शेट्टी की इस टीम को सलमान खान ने 'थैंक यू' कहा है क्यूंकि कही न कहीं सलमान खान भी इस फिल्म से जुड़े हुए हैं।

भले ही सलमान खुद फिल्म में नजर नहीं आएंगे, लेकिन फिल्म में स्टार्स उनके ब्रांड की साइकिल चलाते दिखाई देंगे। इस से उनके ब्रांड 'बिइंग ह्यूमन' का प्रमोशन किया जाएगा।

गुरुवार को सलमान खान ने टीम की एक खास फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की और 'गोलमाल अगेन' के लिए स्टार्स को शुक्रिया कहा। इस पोस्ट के जरिए सलमान ने डायरेक्टर रोहित शेट्टी, अजय देवगन, तुषार कपूर, अरशद वारसी, परिणीति चोपड़ा और श्रेयस तलपड़े को फिल्म में 'बिइंग ह्यूमन' की साइकिल का इस्तेमाल करने के लिए अभार जताया है।

रणबीर कपूर की बर्थडे पार्टी में पहुंचे शाहरुख,आमिर समेत ये सितारे

साल 2006 में 'गोलमाल' सीरीज की पहली फिल्म 'गोलमाल: फन अनलिमिटेड' आई थी। उसके बाद 2008 में 'गोलमाल रिटर्न्स' आई और 2010 में 'गोलमाल 3'। सात साल के ब्रेक के बाद रोहित शेट्टी एक बार फिर गोलमाल फिल्म के जरिए लोगों को हंसाने आ रहे हैं।

इस नई फिल्म में पहली बार परिणीति चोपड़ा और एक्ट्रेस तबू नजर आने वाली हैं। रोहित शेट्टी की फिल्‍मों वाले कार स्‍टंट भी इस फिल्म में देखने को मिलेगा। यह फिल्म दिवाली के एक दिन बाद यानी 20 अक्टूबर को रिलीज होगी।

किस रोल को निभाना था 'परफेक्शनिस्ट' आमिर खान के लिए सबसे मुश्किल, देखें वीडियो