logo-image

अजय देवगन ने सोशल मीडिया पर काजोल का नंबर किया लीक, एक्ट्रेस ने दिया ये रिएक्शन

सोशल मीडिया पर अक्सर सेलिब्रिटी की तस्वीरें और लीक होती रहती हैं. इसके साथ कई बार उनका अकाउंट हैकर्स के निशाने पर आ जाते है.

Updated on: 25 Sep 2018, 12:23 PM

मुंबई:

सोशल मीडिया पर अक्सर सेलिब्रिटी की तस्वीरें और लीक होती रहती हैं. इसके साथ कई बार उनका अकाउंट हैकर्स के निशाने पर आ जाते है. अगर सेलेब की जानकारी हैकर्स के बजाए उनके करीब ही लीक कर दें तो? ऐसा ही कुछ बी-तोएन की एक मशहूर स्टार के साथ हुआ. हम यहां बात कर रहे है काजोल देवगन की. काजोल का वाट्सअप नंबर किसी और ने नहीं बल्कि अजय देवगन ने ही कर दिया. अजय ने कल ट्विटर पर काजोल का नंबर शेयर किया, जिसे देख फैंस भी हैरान हो गए.. कई फैंस ने नंबर पर मेसेज किये और कॉल करने की भी कोशिश की'

अजय ने सोमवार को ट्वीट करते हुए लिखा, 'काजोल देश में नहीं हैं। उनसे इस नंबर पर संपर्क करें।' इसके कुछ देर बाद गोलमाल एक्टर ने फिर एक ट्वीट किया. उन्होंने लिखा, 'फिल्‍मों के सेट पर मज़ाक करना पुरानी बात हो गई है.'

अजय देवगन की इस हरकत के बाद काजोल का रिएक्शन सामने आया है. काजोल ने लिखा, 'लगता है, तुम्‍हारे प्रैंक्‍स अब स्‍टूडियो से बाहर निकल रहे हैं. लेकिन अब उनके लिए घर में घुसने की इजाजत नहीं है.' इसके साथ काजोल ने गुस्से वाला इमोजी भी शेयर किया.

बता दें कि काजोल अपनी आगामी फिल्म 'हेलीकॉप्टर ईला' कि प्रमोशन में व्यस्त है. प्रदीप सरकार द्वारा निर्देशित फिल्म में राष्ट्रीय पुरस्कार-विजेता अभिनेता रिद्धि सेन प्रमुख भूमिका में हैं। इसमें वह काजोल के बेटे की भूमिका में दिखेंगे। मितेश शाह द्वारा लिखित, 'हेलीकॉप्टर ईला' में काजोल अकेली मां और महत्वाकांक्षी गायिका की भूमिका में हैं।